Advertisement

चुनावी मौसम में अब हेमा मालिनी ने चलाया ट्रैक्टर, वोटरों को लुभाने का नहीं छोड़ रहीं मौका

इन दिनों राजनीतिक पार्टियां लोकसभा चुनाव की तैयारियों को अंतिम रूप देने में लगी हुई हैं। ऐसे में...
चुनावी मौसम में अब हेमा मालिनी ने चलाया ट्रैक्टर, वोटरों को लुभाने का नहीं छोड़ रहीं मौका

इन दिनों राजनीतिक पार्टियां लोकसभा चुनाव की तैयारियों को अंतिम रूप देने में लगी हुई हैं। ऐसे में चुनाव के प्रचार अभियान में जुटे उम्मीदवार अपने मतदाताओं को खुश करने की तमाम कोशिशों में जुटे हुए हैं। इस रेस में उत्तर प्रदेश की मथुरा लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार और बॉलीवुड ऐक्ट्रेस हेमा मालिनी भी हैं, जो अपने वोटरों को लुभाने का एक भी मौके नहीं छोड़ना चाहती। हेमा मालिनी की पहले फसल काटने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। अब बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल अपने संसदीय क्षेत्र में ट्रैक्टर चलाते नजर आई हैं।

तस्वीर में मथुरा से भाजपा सांसद हेमा मालिनी खेत में एक ट्रैक्टर पर बैठी हुई दिख रही हैं। काला चश्मा और गुलाबी साड़ी पहने हेमा खेत में ट्रैक्टर चला रही हैं। उनके आस-पास कुछ कार्यकर्ता और सुरक्षाकर्मी भी खड़े नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में हेमा विक्ट्री (जीत) का साइन भी बनाते हुए दिख रही हैं।

 

वहीं, एक और तस्वीर में हेमा ट्रैक्टर की स्टीयरिंग थामे हुए हैं। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर ड्राइविंग की यह तस्वीर उनके संसदीय क्षेत्र के गोवर्धन इलाके की है।

इससे पहले पिछले रविवार को हेमा मालिनी ने अपने चुनाव प्रचार का आगाज किया था। कैंपेन के पहले दिन हेमा मालिनी गेहूं के खेत में पहुंच गई थीं। वह गेहूं के खेत में फसल काटते दिखी थीं। हेमा मालिनी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। हेमा गेहूं के खेत में फसल काट रही कामकाजी महिलाओं के पास भी पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने ग्रामीण महिलाओं से बातचीत करने के साथ-साथ हाथ में हंसिया लेकर गेहूं की फसल काटी थी।

 

दूसरी बार मथुरा से भाजपा की टिकट पर लड़ रही हैं चुनाव

 

हेमा मालिनी दूसरी बार मथुरा से भाजपा की टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं। 2014 के चुनाव में उन्‍होंने रालोद के युवराज जयंत चौधरी को बड़े अंतर से हराया था। इस बार रालोद ने उनके सामने कुंवर नरेन्‍द्र सिंह को बतौर गठबंधन प्रत्‍याशी चुनाव मैदान में उतारा है।

 

यह उनका आखिरी चुनाव है

 

दो हफ्ते पहले हेमा मालिनी ने मथुरा से नामांकन दाखिल किया था। उनके साथ सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे। हेमा मालिनी ने कुछ समय पहले ऐलान किया था कि यह उनका आखिरी चुनाव है। पिछले लोकसभा चुनाव में हेमा मालिनी ने आरएलडी नेता जयंत चौधरी को शिकस्त दी थी। इस बार उनके मुकाबले आरएलडी ने नरेंद्र सिंह और कांग्रेस ने महेश पाठक को उतारा है। बता दें कि मथुरा सीट पर लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत 18 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad