Advertisement

बिहार विधानसभा चुनाव: सीएम नीतीश पर गरजे तेजस्वी, कहा- कुर्सी के मोह में दिया सबको धोखा

बिहार की मुख्य विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने...
बिहार विधानसभा चुनाव: सीएम नीतीश पर गरजे तेजस्वी, कहा- कुर्सी के मोह में दिया सबको धोखा

बिहार की मुख्य विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री एवं जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार पर कुर्सी के मोह में सबको धोखा देने का आरोप लगाया और दावा किया कि राज्य में इस बार निश्चित रूप से महागठबंधन की ही सरकार बनेगी।

तेजस्वी यादव ने मंगलवार को समस्तीपुर के हसनपुर सीट पर अपने बड़े भाई एवं राजद नेता तेज प्रताप यादव के नामांकन के मौके पर रोसड़ा मे पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि आरोप लगाया कि नीतीश सरकार पिछले 15 वर्षों में बेरोजगारी, भुखमरी और पलायन को रोकने में विफल रही है। उन्होंने दावा किया कि इस बार बिहार में महागठबंधन की ही सरकार बनेगी और मंत्रिमंडल की पहली बैठक में 10 लाख नौकरी के प्रस्ताव को मंजूरी दी जाएगी।

राजद नेता ने कहा कि बिहार में जब से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) सरकार बनी है तब से भ्रटाचार और अपराध चरम पर है। नीतीश सरकार के कार्यकाल में बिहार मे 60-60 घोटाले हुए। वहीं, राज्य में बेरोजगारी दर 46.6 प्रतिशत पर पहुंच चुकी है।

यादव ने आरोप लगाया कि कुर्सी के मोह में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सभी को धोखा दिया है। उन्होंने लोगों से समस्तीपुर समेत मिथिलांचल एवं कोसी की सभी सीटों पर महागठबंधन के उम्मीदवारों को विजयी बनाने की अपील की। इस अवसर पर राजद के प्रधान महासचिव आलोक कुमार मेहता एवं राजद विधायक भोला यादव भी उपस्थित थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement