Home राजनीति क्षेत्रीय दल नहीं हो सकता आजाद पार्टी और सपा का गठबंधन, अखिलेश को दलितों की जरूरत नहीं, भीम आर्मी प्रमुख ने किया बड़ा दावा

नहीं हो सकता आजाद पार्टी और सपा का गठबंधन, अखिलेश को दलितों की जरूरत नहीं, भीम आर्मी प्रमुख ने किया बड़ा दावा

आउटलुक टीम - JAN 15 , 2022
नहीं हो सकता आजाद पार्टी और सपा का गठबंधन, अखिलेश को दलितों की जरूरत नहीं, भीम आर्मी प्रमुख ने किया बड़ा दावा
भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद
जितेंद्र गुप्ता/आउटलुक
आउटलुक टीम

उत्तर प्रदेश विधानसभ चुनाव में समाजवादी पार्टी और आजाद पार्टी का गठबंधन नहीं होगा। भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने इस बार अपने दम पर चुनाव लड़ने की बात कही है। लखनऊ में शनिवार को हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि अखिलेश यादव को दलितों की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा को रोकने के लिए हम लगातार कोशिश करेंगे।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान चंद्रशेखर ने कहा कि मेरी अखिलेश यादव से पिछले 6 महीनों में काफी मुलाकातें हुईं हैं। इस बीच सकारात्मक बातें भी हुई लेकिन अंत समय में मुझे लगा कि अखिलेश यादव को दलितों की जरूरत नहीं है। वह इस गठबंधन में दलित नेताओं को नहीं चाहते। वह चाहते हैं कि दलित उनको वोट करें।

उन्होंने आगे कहा कि तमाम चर्चाओं के बाद आखिर में मुझे लगा कि अखिलेश यादव इस गठबंधन में दलितों को नहीं चाहते, उन्हें सिर्फ दलित वोट बैंक चाहिए। उन्होंने बहुजन समाज के लोगों को अपमानित किया। मैंने 1 महीने 3 दिन कोशिश की, लेकिन गठबंधन नहीं हो सका।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से