Advertisement

असदुद्दीन ओवैसी की यूपी में एंट्री, बोले- अखिलेश ने 12 बार आने से रोका, दोस्ती निभाने आया हूं

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लमीन के प्रमुख  एवं  हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने आज कहा...
असदुद्दीन ओवैसी की यूपी में एंट्री, बोले- अखिलेश ने 12 बार आने से रोका, दोस्ती निभाने आया हूं

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लमीन के प्रमुख  एवं  हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने आज कहा कि प्रदेश में जब अखिलेश यादव की सरकार की थी तो हमें 12 बार आने से रोका गया था। अब मैं आ गया  हूं। सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के साथ गठबंधन किया है, मैं दोस्ती  निभाने आया हूं।

वाराणसी के बाबतपुर हवाई अड्डे से कार द्वारा जौनपुर आते समय जलालपुर चौराहे पर  कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत के पश्चात पत्रकारों से बातचीत में हैदराबाद के  सांसद अससुद्दीन ओवैसी ने कहा कि प्रदेश में अखिलेश यादव की पूर्व की  सरकार की थी तो हमें 12 बार प्रदेश में आने से रोका गया था। समाजवादी  पार्टी ने अपने समय में मुस्लिमों को सिर्फ वोट की राजनीति के रूप में  इस्तेमाल किया,  उनकी तरक्की और भलाई के लिए  कभी कोई पहल नहीं की, अब मैं  यूपी में आ गया हूं। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ,सुभासपा, के अध्यक्ष  ओमप्रकाश राजभर के साथ गठबंधन किया है, मैं दोस्ती निभाने आया हूं।

ओवैसी जौनपुर के प्रमुख चौराहों  रास्तों से होते हुए कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते आजमगढ़ के लिए रवाना हो  गए। इसके पहले जौनपुर जिले के जलालपुर में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी  (सुभासपा) के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर के साथ पहुंचने पर एआईएमआईएम अध्यक्ष  असदुद्दीन ओवैसी का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। दोनों पर फूल  बरसाए और माला पहनाई। आज सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर के साथ ओवैसी नए  गठजोड़ की संभावना तलाशेंगे।

जौनपुर में कुत्तूपुर बाईं पास से खेतासराय के गुरैनी स्थित चौराहे से होते हुये पड़ोस  के सटे मुस्लिम बाहुल्य जनपद आजमगढ़ के सरायमीर स्थित मदरसा  अरबिया  बैतूल उलूम के उपप्रबंधक मुफ्ती  अज्वबदुल्ला से मुलाकात कर वहां छात्रों  को संबोधित करने के बाद  मऊ जनपद में भी ओवैसी और ओपी राजभर कार्यकर्ताओं  के साथ बैठक व सभाएं करेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad