Advertisement

सत्ता में लौटकर सीएम हाउस को गंगाजल से धुलवाएंगे- अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मौजूदा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 2022 सत्ता में आने के बाद मुख्यमंत्री आवास को गंगाजल से धुलवाएंगे। अखिलेश समाजवादी पार्टी की हार के बाद आयोजित समीक्षा बैठक के बाद मीडिया को संबोधित कर रहे थे।
सत्ता में लौटकर सीएम हाउस को गंगाजल से धुलवाएंगे- अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि हार की समीक्षा हुई और हार के कारणों का पता चला है। लेकिन समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता निराश नहीं है। उन्होने कहा कि जल्द ही पार्टी का सदस्यता अभियान शुरू किया जाएगा और पूरे प्रदेश में व्यापक जनसमर्थन जुटाया जाएगा। अखिलेश ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कहते हैं कि वे हमसे उम्र में बड़े हैं लेकिन उम्र से कुछ नहीं होता है काम करके दिखाना पड़ता है। अखिलेश ने कहा कि जब 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार आएगी तो टैंकर में गंगाजल भर कर मुख्यमंत्री आवास की धुलाई होगी। 

अखिलेश ने भविष्य में गठबंधन की संभावनाओं के बारे में कहा कि अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी। कांग्रेस के साथ गठबंधन है और वो रहेगा। अखिलेश ने कहा कि मुझे उस दिन का इंतजार है जब मीडिया के लोग उत्तर प्रदेश में हत्या रेप की घटनाओं पर योगी की फोटो की खबरें दिखाएंगे जैसे मेरी दिखाया करते थे। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad