Advertisement

चप्पल मारने वाले सांसद के खिलाफ आर–पार के मूड में एयर इंडिया

उस्मानाबाद से शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ एक बार फिर मुश्किलों में फंसते दिख रहे हैं। दरअसल एयर इंडिया के एक कर्मचारी की पिटाई करने के मामले में विमानन कंपनी एयर इंडिया ने दिल्ली पुलिस को एक चिट्ठी लिखी है।
चप्पल मारने वाले सांसद के खिलाफ आर–पार के मूड में एयर इंडिया

दिल्ली पुलिस को लिखे पत्र में एयर इंडिया ने सांसद पर की जाने वाली कार्रवाई के संबंध में सवाल उठाए हैं।सूत्रों के मुताबिक विमानन कंपनी ने दिल्ली पुलिस को लिखे पत्र में पूछा है कि दिल्ली पुलिस की ओर से एयर इंडिया के कर्मचारी की पिटाई करने के मामले में सांसद रवींद्र गायकवाड़ के खिलाफ अब कोई कदम क्यों नहीं उठाया गया।

बता दें कि 23 मार्च को हुए विवाद के बाद शिवसेना सांसद को एयर इंडिया सहित दूसरी विमानन कंपनियों ने उनकी हवाई यात्रा पर रोक लगा दी थी। जिसे लेकर भारी हंगामा हुआ था। यह मामला लोकसभा में भी पहुंचा था जहां सांसद ने लोकसभा में अपना पक्ष रखते हुए कहा था कि एयर इंडिया अधिकारी ने मेरे साथ अभद्रता की। अधिकारी ने मुझे धक्का मारा, तब मैंने उसे धक्का मारा। मुझे पहले धक्का मारा गया, उसके बाद मैंने धक्का मारा।

वहीं हाल ही में रवींद्र गायकवाड़ का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक एटीएम के खराब होने पर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। गायकवाड़ इस वीडियो में अपने समर्थकों के साथ पुलिसकर्मियों से बहस करते हुए दिख रहें हैं। वीडियो में दिख रहे दो पुलिसकर्मी गायकवाड़ को समझाते हुए देखे जा रहे हैं। इस वीडियो को महाराष्ट्र के लातूर का बताया जा रहा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad