Advertisement

'आप' ने जारी की 11 उम्मीदवारों की लिस्ट, कहा, ‘भाजपा से गुजरात को छुटकारा दिलाने लड़ेंगे’

आम आदमी पार्टी ने राजकोट (पश्चिम) सहित गुजरात में 11 विधानसभा क्षेत्रों के लिए उम्मीदवारों की अपनी पहली...
'आप' ने जारी की 11 उम्मीदवारों की लिस्ट, कहा, ‘भाजपा से गुजरात को छुटकारा दिलाने लड़ेंगे’

आम आदमी पार्टी ने राजकोट (पश्चिम) सहित गुजरात में 11 विधानसभा क्षेत्रों के लिए उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची जारी कर दी है। पार्टी ने कहा कि वह ऐसी सीटों पर चुनाव नहीं लड़ेगी, जहां वह कमजोर स्थिति में है।

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक राजकोट (पश्चिम) विधानसभा सीट पर 'आप' ने कारोबारी राजेश भट्ट को टिकट दिया है। इस सीट का प्रतिनिधित्व अभी गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी कर रहे हैं।

'आप' ने जिन निर्वाचन क्षेत्रों में उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है, उसमें अनिल वर्मा (बापूनगर), रमेश पटेल (उंझा), राजेश भट्ट (राजकोट- पश्चिम), जे जे मेवाडा (दानिलिमडा), निमीशा खूंट (गोंडल), एम डी मंजरिया (लाठी), अर्जुन राठवा (छोटा उदयपुर), राजेंद्र पटेल (पाडरा), हनीफ जमादार (करजान), राजीव पांडे (परडी) और राम धादूक (कामरेज) के नाम हैं।

इस दौरान दिल्ली के मंत्री और 'आप' के गुजरात चुनाव प्रभारी गोपाल राय ने संवाददाताओं से कहा कि दिल्ली में पार्टी के राजनीतिक मामलों की समिति में नामों को अंतिम रूप दिया गया। उन्होंने कहा,  “हम भाजपा से गुजरात को छुटकारा दिलाने के संकल्प के साथ ये चुनाव लड़ेंगे। हमने पहले कहा था कि हम चुनिंदा सीटों पर बीजेपी के खिलाफ लड़ेंगे। हम सत्तारुढ़ पार्टी से सीधा मुकाबला चाहते हैं और जहां भी हम कमजोर हैं और वोटों के बंटने की जहां आशंका होगी, वहां नहीं लड़ेंगे ताकि भाजपा को फायदा ना हो।”

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad