Advertisement

आप उम्मीदवार आज करेंगे नामांकन, घमासान जारी

राज्यसभा के लिए आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार आज नामांकन करेंगे। वहीं टिकटों को लेकर अभी भी घमासान जारी...
आप उम्मीदवार आज  करेंगे नामांकन, घमासान जारी

राज्यसभा के लिए आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार आज नामांकन करेंगे। वहीं टिकटों को लेकर अभी भी घमासान जारी है। गुरुवार को कुमार विश्वास के समर्थकों ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पहुंचकर विरोध जताया तो दिल्ली के पूर्व  मंत्री कपिल मिश्रा ने राजघाट पर मौन व्रत शुरू कर दिया।

मालूम हो कि बुधवार को आम आदमी पार्टी ने राज्यसभा के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा की थी जिसमें आप ने संजय सिंह, नारायण दास गुप्ता और सुशील गुप्ता को राज्यसभा उम्‍मीदवार बनाया था।  नाम के ऐलान के बाद कवि और पार्टी नेता कुमार विश्वास का दर्द छलका था। उन्होंने कहा था कि मुझे सर्जिकल स्ट्राइक, टिकट वितरण में गड़बड़ी, जेएनयू समेत अन्य मुद्दों पर सच बोलने के लिए दंडित किया गया है। मैं इस दंड को स्वीकार करता हूं। उन्होंने उम्मीदवारों पर तंज कसते हुए कहा था कि हर विधायक के लिए रैलियां करके और ट्वीट कर करके, मीडिया में बहस करके जिन्‍होंने आज पार्टी को खड़ा किया था। ऐसा महान क्रांतिकारी सुशील गुप्‍ता को पार्टी ने चुना है। इसके लिए अरविंद को बधाई देता हूं।

इसके विरोध में गुरुवार कुमार विश्वास समर्थकों ने  केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन कर टिकट बंटवारे का विरोध जताया।. वहीं पार्टी के बाग़ी नेता कपिल मिश्रा विरोध में राजघाट जाकर मौन व्रत पर बैठे हैं। उन्होंने सुबह ट्वीट भी किया, मैं बापू से पूछूंगा कि क्या दिल्ली को एक भ्रष्ट व्यक्ति के हाथों बर्बाद होने के लिए छोड़ दिया जाए। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति अपने अधिकारियों के लिए उपराज्यपाल से लड़ाई करता है वह अरबपतियों से डील करता है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement