Home राजनीति नीतीश पर भाजपा सांसद ने उठाए सवाल, बोले हो रही है साजिश

नीतीश पर भाजपा सांसद ने उठाए सवाल, बोले हो रही है साजिश

आउटलुक टीम - JAN 13 , 2021
नीतीश पर भाजपा सांसद ने उठाए सवाल, बोले हो रही है साजिश
नीतीश कुमार
आउटलुक टीम

बिहार के पटना में हुई इंडिगो कंपनी के मैनेजर की हत्या को लेकर भाजपा सांसद ने नीतीश सरकार पर सवाल उठाए हैं। सांसद विवेक ठाकुर ने कहा कि आपराधिक चरित्र नहीं होने के बावजूद हुई रूपेश की हत्या चिंताजनक है। यह राज्य की नवगठित एनडीए सरकार पर सवाल उठाता है। उनका कहना है कि कहीं सुनियोजित रणनीति के तहत सरकार की छवि खराब करने की कोशिश तो नहीं की जा रही है।

हिंदुस्तान के मुताबिक, बीजेपी सांसद ने कहा कि पटना पुलिस को इस घटना को चुनौती के रूप में लेना चाहिए। 3 से 5 दिनों के अंदर इस आपराधिक वारदात की पड़ताल कर परिणाम देना चाहिए। आवश्यक हो तो इसे सीबीआई को देना चाहिए। आखिर किस वजह से यह हत्या हुई। कहीं सुनियोजित रणनीति के तहत सरकार की छवि खराब करने की कोशिश तो नहीं की जा रही है। आखिर बिना आपराधिक चरित्र के व्यक्ति को गोली मारा जाना दुखद है।  


गौरतलब है कि पटना एयरपोर्ट पर इंडिगो कंपनी के मैनेजर रुपेश कुमार सिंह (40 वर्ष) की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मंगलवार शाम सवा सात बजे शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के पुनाईचक स्थित कुसुमविला अपार्टमेंट में घुसकर अपराधियों ने 6 गोली मारी। राजा बाजार स्थित अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया। अस्पतालों में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के वक्त अपार्टमेंट का गार्ड नहीं था। गोली मारने के बाद अपराधी फरार हो गए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से