Advertisement

राहुल का मोदी के गले लगना नाटकः सुमित्रा महाजन

लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा लोकसभा कार्यवाही के दौरान...
राहुल का मोदी के गले लगना नाटकः सुमित्रा महाजन

लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा लोकसभा कार्यवाही के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र से गले लगने को नाटक बताया है। उन्होंने कहा कि सभी को संसद की गरिमा बनाए रखनी चाहिए।

समाचार एजेंसी पीटीआइ के अनुसार लोकसभा अध्यक्ष ने यह टिप्पणी तब की जब अविश्वास प्रस्ताव पर सरकार की नीतियों पर हमला करने के बाद राहुल गांधी पीएम मोदी के पास जाकर उनसे गले लगे थे।

उन्होंने कहा कि ये समझ लो कि सदन की गरिमा हमें ही रखनी है, कोई बाहर से आकर नहीं रखेगा। हमें सांसद के नाते अपनी गरिमा भी रखनी है। उन्होंने कहा कि मैं चाहती हूं कि आप सब लोग प्रेम से रहो। राहुल जी मेरे दुश्मन नहीं है, बेटे जैसे लगते हैं। उन्हें जिंदगी में बहुत आगे जाना है। महाजन ने कहा कि उनके कंगूरे घिसना भी मेरा काम नहीं है। मेरी समझ में नहीं आया था कि क्या नाटक हो रहा है।

महाजन ने कहा कि मुझे गले मिलने पर आपत्ति नहीं है। आखिर मैं भी मां हूं। लेकिन इस तरह गले लगना और वापस आकर आंखे चमकाना, यह पद की गरिमा के अनुकूल नहीं है। उस समय पर नरेंद्र मोदी नहीं देश के प्रधानमंत्री के रूप में सदन में प्रधानमंत्री की सीट पर बैठे थे। उनकी एक मर्यादा होती है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad