Advertisement

गोवा: टेनिस चैंपियन लिएंडर पेस ने थामा टीएमसी का साथ, दीदी की मौजदूगी में हुए पार्टी में शामिल

टेनिस दिग्गज लिएंडर पेस शुक्रवार को पणजी में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मौजूदगी में...
गोवा: टेनिस चैंपियन लिएंडर पेस ने थामा टीएमसी का साथ, दीदी की मौजदूगी में हुए पार्टी में शामिल

टेनिस दिग्गज लिएंडर पेस शुक्रवार को पणजी में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मौजूदगी में तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए।

तीन दिवसीय यात्रा पर तटीय राज्य में आए बनर्जी ने पेस का पार्टी में स्वागत किया।

वहीं बनर्जी के खिलाफ दक्षिण कोलकाता से 2004 का लोकसभा चुनाव लड़ने वाली वरिष्ठ अभिनेत्री और कार्यकर्ता नफीसा अली भी पार्टी में शामिल हुईं।

बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर तृणमूल कांग्रेस को मजबूत करने में जुटी हैं।वे भाजपा से त्रिपुरा और गोवा भी छीनने की इच्छुक हैं। लिहाजा वे 28 अक्टूबर को तटीय राज्य की अपनी पहली यात्रा पर हैं। अपनी पहली यात्रा से पहले तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ने सभी व्यक्तियों, संगठनों और राजनीतिक दलों से भाजपा को हराने के लिए एकजुट होने का आह्वान किया है।

पिछले दिनों ममता बनर्जी ने दोहराया कि तृणमूल गोवा में नई सरकार बनाएगी। उन्होंने ट्वीट किया, "साथ में, हम एक नई सरकार बनाकर गोवा के लिए एक नई सुबह की शुरुआत करेंगे, जो वास्तव में गोवा के लोगों की सरकार होगी और उनकी आकांक्षाओं को साकार करने के लिए प्रतिबद्ध होगी!"

टीएमसी पहले ही पूर्व मुख्यमंत्री और 7 बार के विधायक लुइजिन्हो फलेरियो को कांग्रेस से शामिल कर चुकी है। फलेरियो के 2022 में होने वाले चुनाव के लिए गोवा में चुनाव का चेहरा होने की संभावना है। उनको शुक्रवार को तृणमूल का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad