Home राजनीति ओवैसी का शहाबुद्दीन पर बड़ा बयान, बोले इस लापरवाही से हो गई मौत

ओवैसी का शहाबुद्दीन पर बड़ा बयान, बोले इस लापरवाही से हो गई मौत

आउटलुक टीम - MAY 04 , 2021
ओवैसी का शहाबुद्दीन पर बड़ा बयान, बोले इस लापरवाही से हो गई मौत
ओवैसी का शहाबुद्दीन पर बड़ा बयान, बोले इस लापरवाही से हो गई मौत
आउटलुक टीम

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन की शनिवार को दिल्ली के दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में मौत हो गई। उनके निधन पर कई बड़े नेताओं ने शोक जताया। वहीं एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने शहाबुद्दीन को शेर-ए-सिवान बताते हुए उनके इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है। ओवैसी ने गृह मंत्री अमित शाह से मांग की है कि शहाबुद्दीन का शव उनके स्वजनों को सौंपा जाए, ताकि वे उन्हें बिहार के सिवान ला सकें। 

ओवैसी ने ट्विटर पर अमित शाह को टैग करते हुए लिखा कि मो. शहाबुद्दीन के स्वजन उनका अंतिम संस्कार सिवान में करना चाहते हैं। मगर अधिकारी ऐसा करने की अनुमति नहीं दे रहे हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि शहाबुद्दीन का ठीक से इलाज नहीं हुआ था। उन्हें एक कोरोना संक्रमित मरीज के साथ रखा गया था। ओवैसी ने कहा कि कम से कम राजद के पूर्व सांसद के गमजदा घर वालों को उनका अंतिम संस्कार करने की अनुमति दी जाए। उन्होंने लिखा कि जाहिर सी बात है कि मो. शहाबुद्दीन के स्वजन कोरोना दिशानिर्देशों का पालन करते हुए उनका अंतिम संस्कार करेंगे।  


बता दें कि राजद के पूर्व बाहुबली सांसद मो. शहाबुद्दीन की मौत पर ओवैसी ने शोक व्यक्त किया था। ट्विटर पर उन्होंने लिखा था कि शेर-ए-सिवान शहाबुद्दीन साहब के इंतकाल की खबर सुन कर बहुत अफसोस हुआ है। हम अल्लाह से उनकी मगफिरत की दुआ करते हैं। अल्लाह उनके पस-मांदगान को सब्र-ए-जमील अता फरमाए। 



अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से