Home राजनीति नवाब मलिक का वानखेड़े पर एक और आरोप, कहा- एनसीबी अधिकारी ने तैयार किए मां के फर्जी मृत्यु प्रमाणपत्र

नवाब मलिक का वानखेड़े पर एक और आरोप, कहा- एनसीबी अधिकारी ने तैयार किए मां के फर्जी मृत्यु प्रमाणपत्र

आउटलुक टीम - NOV 25 , 2021
नवाब मलिक का वानखेड़े पर एक और आरोप, कहा- एनसीबी अधिकारी ने तैयार किए मां के फर्जी मृत्यु प्रमाणपत्र
नवाब मलिक
आउटलुक टीम

महाराष्ट्र में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता नवाब मलिक और एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के बीच जारी घमासान थमती नजर नहीं आ रही है। मलिक ने गुरुवार को समीर वानखेड़े पर एक और नया आरोप लगाया है। उन्होंने वानखेड़े की मां के मृत्यु प्रमाण पत्र को साझा करते हुए आरोप लगाया कि एनसीबी अधिकारी ने फर्जी दस्तावेज तैयार किए हैं। मलिक ने आरोप लगाया कि जाहिदा दाऊद वानखेड़े के दो मृत्यु प्रमाण पत्र हैं। दोनों अलग-अलग धर्म के हैं।


दोनों मृत्यु प्रमाण पत्रों को ट्विटर पर साझा करते हुए मलिक ने ट्वीट किया, "एक और जालसाजी, अंतिम संस्कार के लिए मुस्लिम और आधिकारिक दस्तावेज के लिए हिंदू? धन्य है दाऊद ज्ञानदेव।"

बता दें कि क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से महाराष्ट्र के मंत्री समीर वानखेड़े पर लगातार हमले कर रहे हैं।

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार करने वाला हाई-प्रोफाइल ड्रग भंडाफोड़ मामला अब महाराष्ट्र के मंत्री मलिक और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के बीच एक दूसरे के विरुद्ध आरोप-प्रत्यारोप लगाने के बीच जुबानी जंग में बदल गया है।

मलिक ने आरोप लगाया था कि फडणवीस एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े को बचा रहे हैं और फडणवीस पर सियासत का अपराधीकरण करने का भी आरोप लगाया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से