Advertisement

केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर ने केजरीवाल को बताया आतंकवादी, कहा- इसके कई सबूत

भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा के बाद अब केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद...
केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर ने केजरीवाल को बताया आतंकवादी, कहा- इसके कई सबूत

भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा के बाद अब केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 'आतंकवादी' बताया है। उऩ्होंने कहा कि केजरीवाल के आतंकवादी होने के बहुत सबूत हैं। केजरीवाल ने खुद कहा था कि वे अराजकवादी हैं। अराजकवादी और आतंकवादी में कोई अंतर नहीं है। वहीं, जावड़ेकर के बयान पर आम आदमी पार्टी ने पलटवार करते हुए कहा है कि एक केंद्रीय मंत्री को इस तरह के बयान देने की इजाजत कैसे मिल सकती है। 

सोमवार को एक प्रेस कॉन्फेंस में प्रकाश जावड़ेकर ने कहा, " केजरीवाल अब एकदम मासूम चेहरा करके पूछ रहे हैं कि क्या मैं आतंकवादी हूं, आप आतंकवादी हो इसके बहुत सबूत हैं। आपने खुद कहा था कि मैं अराजकवादी हूं। अराजकवादी और आतंकवादी में बहुत ज्यादा अंतर नहीं होता है।''

'उग्रवादी के घर रुकना क्या पर्याप्त सबूत नहीं है'

उन्होंने कहा कि पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान मोगा में केजरीवाल खालिस्तान कमांडो फोर्स के आतंकी कमांडर गुरिंदर सिंह के घर पर रात भर रुके थे। जावड़ेकर ने कहा कि आप जानते थे कि यह एक उग्रवादी का घर था। फिर भी, आप वहाँ रहे। आपको और कितने सबूतों की जरूरत है?

आप की चुनौती- गिरफ्तार करो

जावड़ेकर के बयान पर पलटवार करते हुए आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भाजपा को चुनौती दी कि अगर अरविंद केजरीवाल आतंकवादी हैं तोउन्हें गिरफ्तार करे। संजय सिंह ने कहा, ''ये सब हमारे देश की राजधानी में हो रहा है जहां केंद्र सरकार बैठती है, चुनाव आयोग मौजूद है। एक केंद्रीय मंत्री को इस तरह के बयान देने की इजाजत कैसे मिल सकती है। अगर अरविंद केजरीवाल आतंकवादी हैं तो मैं बीजेपी को चुनौती देता हूं कि उन्हें गिरफ्तार करे।''

प्रवेश वर्मा ने भी कहा था आतंकवादी

बता दें कि इससे पहले भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी करार दिया था। उन्होंने कहा था कि ’केजरीवाल अगर जीतकर आये तो मादीपुर की सड़कें शाहीन बाग बन जाएंगी। दिल्ली में केजरीवाल जैसे नटवरलाल और आतंकवादी छुपे हुए हैं, उन्हें बाहर निकालना है। कश्मीर में आतंकवादियों से लड़ें या दिल्ली में ‘केजरीवाल जैसे आतंकवादी से। उनके इस बयान पर चुनाव आयोग ने कार्रवाई भी की है।

आठ फरवरी को होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव का अभियान अब बदले की भावना का रूप लेता जा रहा है। जावड़ेकर के अलावा, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर और सांसद मनोज तिवारी ने भी इससे पहले कई विवादित टिप्पणियां की हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement