Advertisement

जनता जब खड़ी होती है तो हिटलर भी उससे जीत नहीं सकता: शरद यादव

साझा विरासत बचाओ सम्मेलन को शरद यादव के शक्ति प्रदर्शन के तौर पर देखा जा रहा है।
जनता जब खड़ी होती है तो हिटलर भी उससे जीत नहीं सकता: शरद यादव

गुरुवार को दिल्ली के कॉन्स्टीट्यूशन क्लब में ‘साझा विरासत बचाओ सम्मेलन’ में कई विपक्षी दल एकत्रित हुए हैं। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, इस दौरान शरद यादव ने कहा कि हिंदुस्तान या विश्व की जनता जब खड़ी होती है तो कोई हिटलर भी उससे जीत नहीं सकता। उन्होंने कहा कि लोगों को चिंता थी कि कहीं मैं खिसक न जाऊं, मंत्री से संत्री न बन जाऊं।

 बता दें कि जद (यू) के वरिष्ठ नेता शरद यादव ने (आज) गुरुवार को दिल्ली के कॉन्स्टीट्यूशन क्लब में ‘साझा विरासत बचाओ सम्मेलन’ का आयोजन ‌किया हैै। सम्मेलन को संबोधित करते हुए यादव ने यह बात कही। इस सम्मेलन में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सहित बुद्धिजीवी, किसान, बेरोजगार युवा, दलित और देश के सभी हिस्से के आदिवासी भाग ले रहे हैं।

इससे पहले राहुल गांधी ने अपने संबोध्‍ान में कहा कि आरएसएस कहती है ये देश हमारा है, तुम इसके नहीं हो। गुजरात में दलितों की पिटाई की और कहा कि ये देश हमारा है तुम इसके नहीं हो। संविधान में लिखा है एक व्यक्ति एक वोट, आरएसएस संविधान को नष्ट करना चाहता है। इसे बदलना चाहता है। राहुल ने संघ पर वार करते हुए कहा कि इन लोगों ने तिरंगे को सलाम करना भी सत्ता में आने के बाद सीखा है। राहुल ने कहा कि संघ के लोग जानते हैं कि ये चुनाव नहीं जीत सकते हैं इसलिए हर जगह अपने लोगों को डाल रहे हैं।

वहीं पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा, “मोदी जी कहते हैं स्वच्छ भारत चाहिए। लेकिन हमें सच भारत चाहिए।” राहुल ने सीधा वार करते हुए कहा कि मोदी जी मेक इन इंडिया की बात करते हैं लेकिन हर जगह मेक इन चाइना ही दिखता है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad