Advertisement

वायनाडः कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के कार्यालय में तोड़फोड़, सीएम विजयन ने कहा- दोषियों पर लेंगे सख्त एक्शन

केरल के वायनाड में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी  के कार्यालय में तोड़फोड़ की गई है. भारतीय युवा...
वायनाडः कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के कार्यालय में तोड़फोड़, सीएम विजयन ने कहा- दोषियों पर लेंगे सख्त एक्शन

केरल के वायनाड में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी  के कार्यालय में तोड़फोड़ की गई है. भारतीय युवा कांग्रेस  ने एक ट्वीट में आरोप लगाया कि कार्यालय की दीवार पर चढ़कर एसएफआई के झंडे पकड़े कुछ गुंडों ने यह तोड़फोड़ की है। पुलिस ने तोड़फोड़ की पुष्टि की है और जांच की बात कही है। मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि आरोपियों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा।

सीएम ने कहा कि राहुल गांधी के कार्यालय पर हुए अपराध की कड़ी निंदा करते हैं। हमारे देश में, सभी को अपनी राय रखने और लोकतांत्रिक तरीके से विरोध करने का अधिकार है। हिंसा करना गलत प्रवृत्ति है। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाली ने बताया कि दोपहर करीब 3 बजे एसएफआई कार्यकर्ताओं और नेताओं के एक समूह ने वायनाड सांसद राहुल गांधी के कार्यालय पर धावा बोला और तोड़फोड़ की। उन्होंने कार्यालय के लोगों, राहुल गांधी के कर्मचारियों पर बेरहमी से हमला किया। हमें इसका कारण नहीं पता। युवक कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने आरोप लगाया कि केरल में अराजकता फैल गई है। उन्होंने सवाल उठाया कि आखिर केरल के मुख्यमंत्री इस तरह के उपद्रवियों को संरक्षण क्यों दे रहे हैं।

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने ट्वीट कर लिखा कि राहुल गांधी के वायनाड के कार्यालय में सीपीआई के छात्र विंग, एसएफआई के कार्यकर्ताओं द्वारा तोड़फोड़ की गई। क्या सीएम पिनाराई विजयन और सीताराम येचुरी अनुशासनात्मक कार्रवाई करेंगे या उनकी चुप्पी को ऐसे व्यवहार की निंदा करने दें? क्या यही उनकी राजनीति का विचार है? केरल कांग्रेस के नेता और विधायक टी सिद्दीकी ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी के दफ्तर पर यह पूर्व नियोजित हमला था। उन्होंने भी राज्य में बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री पी विजयन पर सवाल खड़े किए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad