Advertisement

वरुण गांधी का केंद्र पर निशाना: कहा- देश में बेरोजगारी सबसे बड़ी समस्या, इससे मुंह मोड़ना कपास से आग ढकने जैसा

बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने शुक्रवार को देश में बढ़ती बेरोजगारी को लेकर एक बार फिर केंद्र सरकार पर...
वरुण गांधी का केंद्र पर निशाना: कहा- देश में बेरोजगारी सबसे बड़ी समस्या, इससे मुंह मोड़ना कपास से आग ढकने जैसा

बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने शुक्रवार को देश में बढ़ती बेरोजगारी को लेकर एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि देश में आज बेरोजगारी ‘सबसे बड़ी समस्या’ बनकर उभर रही है, इससे मुंह मोड़ने का अर्थ कपास से आग ढकने जैसा है।

वरुण ने ट्विटर पर लिखा, ‘देश में आज बेरोजगारी सबसे बड़ी समस्या बनकर उभर रही है। स्थिति विकराल होती जा रही है। इससे मुंह मोड़ना कपास से आग ढकने जैसा है।’

अपने ट्विटर हैंडल से वरुण गांधी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें छात्र बेरोजगारी की समस्या पर अपनी बात रख रहा है। वरुण गांधी ने रेलवे एनटीपीसी में हुए गड़बड़झाला को लेकर प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर लाठीचार्ज को लेकर सरकार की निंदा की है।

वीडियो में छात्र कह रहा है कि पकौड़ा बेचना गलत बात नहीं है, लेकिन एक ग्रेजुएट को पकोड़ा बेचना अच्छा लगेगा? अगर पकौड़ा ही बेचना था तो हम ग्रेजुएशन क्यों किए, क्यों लाए ग्रेजुएशन व्यवस्था? हम पांचवीं तक पढ़ते और उसी टाइम से पकौड़ा बेचते।

भर्ती में अनियमितता को लेकर प्रदर्शन के दौरान हुए बवाल का मामला थमता नजर नहीं आ रहा है। लॉज में घुसकर छात्रों पर किए गए लाठीचार्ज को लेकर आक्रोश बरकरार है। इसके विरोध में इलाहाबाद विश्वविद्यालय समेत कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन हुए। रेलवे भर्ती बोर्ड की परीक्षा प्रक्रिया में कथित अनियमितताओं के विरोध में 24 जनवरी को छात्रों के विभिन्न समूहों ने पटना सहित बिहार और उत्तर प्रदेश के अलग-अलग स्थानों पर प्रदर्शन कर रेलमार्ग को अवरूद्ध कर दिया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad