Advertisement

यूपी: शहीदों के परिवार से मिले राहुल और प्रियंका गांधी, ढाबे पर लोगों से की बात

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा बुधवार को उत्तर प्रदेश के मेरठ की सीमा...
यूपी: शहीदों के परिवार से मिले राहुल और प्रियंका गांधी, ढाबे पर लोगों से की बात

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा बुधवार को उत्तर प्रदेश के मेरठ की सीमा से होते हुए शामली जनपद पहुंचे। यहां उन्होंने पुलवामा हमले में शहीद जवान प्रदीप और अमित के परिवालों से मुलाकात की। राहुल और प्रियंका के साथ राज बब्बर और ज्योतिराज सिंधिया भी मौजूद हैं। 

ढाबे पर रुककर की लोगों से बात

प्रियंका और राहुल इस दौरान हाईवे स्थित एक ढाबे पर कुछ देर के लिए रुके जहां उन्होंने नाश्ता किया और ढाबे पर मौजूद लोगों से बात की। इस दौरान राहुल गांधी के पेज से फेसबुक लाइव भी किया गया, जिसमें राहुल और प्रियंका ढाबे पर लोगों से बात करते दिख रहे हैं।

उन्नाव में शहीद के परिवार से मिल चुकी हैं प्रियंका

इससे पहले प्रियंका गांधी उन्नाव के शहीद अजीत कुमार के परिवार से मिल चुकी हैं। शहीद की बेटी ईशा ने बताया कि प्रियंका ने उनसे पूछा कि वह आगे क्या करना चाहती हैं। तो उन्होंने कहा कि वह डॉक्टर बनकर लोगों की मदद करना चाहती हैं। इस पर प्रियंका ने वादा किया वह उनकी पूरी मदद करेंगी। शहीद के पिता प्यारेलाल ने कहा किया प्रियंका गांधी ने जो भरोसा मेरे परिवार को दिया है, उससे इस दुख की घड़ी में हम लोगों को सदमे से उबरने में मदद मिलेगी।

प्रियंका ने चंदौली के शहीद जवान अवधेश कुमार यादव के पिता से बात की थी। प्रियंका ने इस दौरान कहा था कि मेरे पिता के साथ भी ऐसा ही हुआ था इसलिए मैं आपका दुख समझ सकती हूं। इसके बाद मेरठ के टीकरी गांव में शहीद अजय कुमार के घर भी जाने की तैयारी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad