Advertisement

कांग्रेस ने कहा "गुमशुदा" तो स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को घेरा, ट्विटर पर छिड़ गया युद्ध

कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा अमेरिका में एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को...
कांग्रेस ने कहा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा अमेरिका में एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को "नमूना" कहे जाने के बाद तो मानो सियासत ही गरमा गई है। इसके बाद भाजपा के तमाम नेताओं ने राहुल गांधी पर निशाना भी साधा। अब कांग्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के बीच ट्विटर पर युद्ध छिड़ गया है। दरअसल, कांग्रेस ने स्मृति ईरानी के पोस्टर को साझा कर उन्हें "गुमशुदा" करार दिया तो केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी को बीच में लाने में देरी नहीं की।

बुधवार को कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की एक तस्वीर ट्विटर पर साझा की, जिसके साथ "गुमशुदा" लिखा था। अब केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया, "हे दिव्य राजनीतिक प्राणी, मैं अभी सिरसिरा गांव, विधानसभा सलोन, लोकसभा अमेठी से निकली हूं और धूरनपुर की ओर जा रही हूं। अगर पूर्व सांसद को ढूंढ रहे हो तो कृपया अमेरिका संपर्क करें।"

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="hi" dir="ltr">हे दिव्य राजनीतिक प्राणी , मैं अभी सिरसिरा गाँव , विधान सभा सलोन , लोक सभा अमेठी से निकली हूँ धूरनपुर की ओर । अगर पूर्व सांसद को ढूँढ रहे हो तो कृपया अमेरिका संपर्क करें । <a href="https://t.co/2rEUKLPCK8">https://t.co/2rEUKLPCK8</a></p>&mdash; Smriti Z Irani (@smritiirani) <a href="https://twitter.com/smritiirani/status/1663885792941604865?ref_src=twsrc%5Etfw">May 31, 2023</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

बता दें कि राहुल गांधी अमेठी से पूर्व में सांसद रह चुके हैं और वह फिलहाल अमेरिका के दौरे पर हैं। साल 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्हें अमेठी सीट पर स्मृति ईरानी ने ही हराया था। राहुल गांधी ने अमेरिका में एक कार्यक्रम के दौरान कहा, "भारत में लोगों का एक समूह है, जिन्हें लगता है कि वे सब कुछ जानते हैं। उन्हें लगता है कि वे भगवान से भी अधिक जानते हैं। निश्चित तौर पर हमारे प्रधानमंत्री भी एक ऐसा ही नमूना हैं।"

इसी बारे में ट्विटर पर बहस जारी है। अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के पलटवार के बाद कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने महिला पहलवान विनेश फोगाट की फोटो के साथ ट्वीट किया, "अरे मैडम, वो अपनी पहलवान बेटियां आपको ढूंढ रही हैं स्मृति ईरानी मिल लीजिए उनसे।" गौरतलब है कि भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व प्रमुख बृज भूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद से ही महिला और पुरुष पहलवान उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना दे रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement