Advertisement

योगी के मंत्री की नसीहत, 'विकास न करने वाले सांसद-विधायकों के मुंह पर पोतें कालिख'

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के कई मंत्री इन दिनों विवादास्पद बयानों को लेकर चर्चा में हैं। इनमें अब मोती सिंह का नाम भ्‍ाी श्‍ाामिल हो गया है।
योगी के मंत्री की नसीहत, 'विकास न करने वाले सांसद-विधायकों के मुंह पर पोतें कालिख'

योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह ने कहा है कि क्षेत्र का विकास न करने वाले भाजपा-अपना दल विधायकों और सांसदों के मुंह पर कालिख पोत देना चाहिए।  

स्थानीय अखबारों के मुताबिक प्रतापगढ़ के कोहडौर बाजार जनसभा में भाजपा विधायक और कैबिनेट मंत्री ने जनता से बोला, 'कहा था कि वे (विधायक, सांसद) मंगरौरा क्षेत्र का विकास करें। अगर अगले 15 दिन में ऐसा नहीं होता, तो लोग विश्वनाथगंज से अपना दल (एस) विधायक आरके वर्मा, प्रतापगढ़ सदर से अपना दल (एस) विधायक संगमलाल गुप्ता और रानीगंज से भाजपा विधायक धीरज ओझा के मुंह पर कालिख पोत दें।”

मंत्री जी यहीं नहीं रूके उन्होंने ऐलान कर दिया कि वे अगला विधानसभा चुनाव प्रतापगढ़ सदर सीट से लड़ेंगे, गौरतलब है कि एनडीए के सहयोगी अपना दल के संगम लाल गुप्ता विधायक इस सीट से हैं। मंत्री ने अपना दल के सांसद हरिबंश सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि कोहड़ौर क्षेत्र में उनकी जमानत तक नहीं बचेगी। योगी सरकार में मंत्री मोती सिंह के इस बयान के बाद पूरे प्रतापगढ़ क्षेत्र में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad