Advertisement

केजरीवाल ने साधा मोदी सरकार पर निशाना, कहा- आखिर देश के जवान कब तक देते रहेंगे शहादत

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शुक्रवार को जम्मू के सांबा सेक्टर में शहीद हुए बीएसएफ के जवान...
केजरीवाल ने साधा मोदी सरकार पर निशाना, कहा- आखिर देश के जवान कब तक देते रहेंगे शहादत

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शुक्रवार को जम्मू के सांबा सेक्टर में शहीद हुए बीएसएफ के जवान नरेंद्र सिंह के घर पर पहुंचे। शहीद को श्रद्धांजलि देने के साथ ही उन्होंने परिवार के लोगों को सांत्वना दी। इस दौरान केजरीवाल ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कब तक देश के जवान अपनी शहादत देते रहेंगे। मोदी सरकार पाकिस्तान को उसकी आवाज में जवाब दे।

केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि स्कूल कालेजों में सर्जिकल स्ट्राइक का उत्सव मनाने का आदेश देने के बजाय अगर आतंकियों से निपटने में फोकस करती सरकार तो स्टूडेंट्स में ज्यादा अच्छा संदेश जाता। बीएसएफ जवान के क्षत विक्षत शरीर और तीन पुलिस कर्मियों की हत्या के मातम में कैसा उत्सव? बेहतर होता पीएम नरेंद्र सिंह के परिजनों से मिलते।  मुख्यमंत्री केजरीवाल ने शहीद के परिजनों को एक करोड़ की सहायता राशि और एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने का आश्वासन भी दिया।

जवान के शरीर के साथ की गई बर्बरता

179 बीएसएफ की बटालियन में तैनात नरेंद्र सिंह बार्डर पर मंगलवार की सुबह अपने साथी जवानों के साथ सरकंडों की सफाई करने गए थे ताकि झाड़ियों और सरकंडे का सहारा लेकर आतंकी घुसपैठ न कर सकें। इसी दौरान पाकिस्तान रेंजर्स ने सैन्य चौकियों को निशाना बनाते हुए फायरिंग कर दी थी। पाकिस्तान द्वारा की गई फायरिंग और बैट के हमले में नरेंद्र सिंह घायल हुए थे। इसके बाद वह अचानक गायब हो गए थे. शाम को नरेंद्र सिंह का शव क्षत-विक्षत मिला था.। उन्हें दो गोली लगी हुई थी और शरीर से बर्बरता की गई थी। नरेंद्र के परिवार के सदस्य ने बताया कि उनके शव से बर्बरता करने के साथ ही आंखें भी फोड़ी गई हैं। उनके पैर और सीने में गोली लगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad