Home राजनीति राष्ट्रीय दल सुषमा को पसंद नहीं आई जया बच्चन पर नरेश अग्रवाल की टिप्पणी

सुषमा को पसंद नहीं आई जया बच्चन पर नरेश अग्रवाल की टिप्पणी

आउटलुक टीम - MAR 12 , 2018
सुषमा को पसंद नहीं आई जया बच्चन पर नरेश अग्रवाल की टिप्पणी
सुषमा को पसंद नहीं आई जया बच्चन पर नरेश अग्रवाल की टिप्पणी

नरेश अग्रवाल का विवादों से पुराना नाता रहा है। आज भी ऐसा ही हुआ। उन्होंने समाजवादी पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली। इस दौरान सपा की ओर से राज्यसभा का टिकट नहीं दिए जाने के पीछे उन्होंने जो कारण बताए और इस पार्टी की ओर से प्रत्याशी बनाई गईं नामी फिल्म अभिनेत्री जया बच्चन पर जिस तरह की टिप्पणी की वह उनके गले की फांस सी बन गई।

भाजपा नेता और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने तत्काल इस पर प्रतिक्रिया जताई। उन्होंने नरेश अग्रवाल की टिप्पणी को खारिज कर दिया। । उन्होंने ट्वीट कर कहा कि नरेश अग्रवाल भाजपा में आए हैं। उनका स्वागत है। लेकिन जया बच्चनजी को लेकर उनकी टिप्पणी अनुचित और अस्वीकार्य है।


भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी अग्रवाल की टिप्पणी से तुरंत पार्टी को अलग कर लिया। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी सभी क्षेत्रों के लोगों का सम्मान करती है और राजनीति में उनका स्वागत करती है।

क्या कहा था नरेश अग्रवाल ने

राज्यसभा में खुद के बजाय जया बच्चन को तरजीह देने पर सपा को निशाना बनाते हुए नरेश अग्रवाल ने कहा था कि पार्टी ने उनकी तुलना फिल्म अभिनेत्री से की है ‘जो फिल्मों में नाचती थी।’ उनकी इस टिप्पणी से कार्यक्रम में मौजूद भाजपा नेता काफी असहज हो गए।

इससे पूर्व भी नरेश अग्रवाल ने राज्यसभा में हिंदू देवी-देवताओं को लेकर विवादास्पद टिप्पणी की थी। उनकी इस टिप्पणी का भाजपा सदस्यों ने काफी विरोध किया था। हालांकि बाद में उन्होंने अपनी टिप्पणी के लिए खेद प्रकट किया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से