Advertisement

सुशांत मौत मामले की सीबीआई जांच कराना केवल महाराष्ट्र का अधिकार, नीतीश कर रहे राजनीति: शिवसेना

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में जहां राजनीति जारी है। वहीं जांच को लेकर महाराष्ट्र सरकार और...
सुशांत मौत मामले की सीबीआई जांच कराना केवल महाराष्ट्र का अधिकार, नीतीश कर रहे राजनीति: शिवसेना

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में जहां राजनीति जारी है। वहीं जांच को लेकर महाराष्ट्र सरकार और बिहार सरकार के बीच तकरार भी देखने को मिल रही है। अब बिहार सरकार की सीबीआई जांच की सिफारिश को लेकर शिवसेना ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। शिवसेना नेता और राज्यसभा सदस्य प्रियंका चतुर्वेदी ने आरोप लगाया कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजनीति कर रहे हैं। हालांकि, शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि हम चाहते हैं कि सच्चाई सामने आए।

शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा, 'बिहार के मुख्यमंत्री के बयान को मीडिया द्वारा रिपोर्ट किया जा रहा है, यदि सच है, तो यह दिखाता है कि वो केवल राजनीति कर रहे हैं। उनकी सिफारिश संवैधानिक वैधताओं या सुशांत को न्याय दिलाने के लिए नहीं है। लॉ एंड ऑर्डर राज्य का विषय है, सीबीआई जांच का निर्णय सिर्फ महाराष्ट्र सरकार ले सकती है।'


वहीं, शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि हम चाहते हैं कि सच्चाई सामने आए, सियासत नहीं होनी चाहिए। गौरतलब है कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने आज बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय से बात करके सीबीआई जांच कराने की मांग की थी। इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सीबीआई सिफारिश करने का आदेश जारी किया है।

 

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad