Advertisement

अयोध्या में राम मंदिर बनकर रहेगा, क्योंकि सुप्रीम कोर्ट हमारा है: भाजपा विधायक

राम मंदिर पर सियासत और सियासत में राम मंदिर की अहमियत से सभी परिचित हैं। ऐसे में उत्तर प्रदेश के भाजपा...
अयोध्या में राम मंदिर बनकर रहेगा, क्योंकि सुप्रीम कोर्ट हमारा है: भाजपा विधायक

राम मंदिर पर सियासत और सियासत में राम मंदिर की अहमियत से सभी परिचित हैं। ऐसे में उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायक मुकुट बिहारी वर्मा ने अयोध्या के राम मंदिर मामले में बड़ा बयान दिया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर भाजपा विधायक मुकुट बिहारी वर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विकास के मसले पर जीत कर सत्ता में आई है। मगर राम मंदिर जरूर बनेगा क्योंकि यह हमारी प्रतिबद्धतता है। मामला सुप्रीम कोर्ट में है और सुप्रीम कोर्ट हमारा है। न्यायपालिका, प्रशासन और देश के साथ-साथ राम मंदिर भी हमसे जुड़ा हुआ है।

गौरतलब है कि मुकुट बिहारी वर्मा उत्तर प्रदेश के कैसरगंज विधानसभा सीट से विधायक हैं।

बता दें कि बीते दिनों खुद यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राम मंदिर के सवाल पर कहा था कि राम मंदिर तय समय पर ही बनेगा। जो नियती है उसे कोई मिटा नहीं सकता।

योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि व्यक्ति को आशावादी बनना चाहिये। प्रभु राम का काम है और उसकी तिथि भगवान राम ही तय करेंगे, लेकिन जो कार्य होना है वह होकर ही रहेगा उसको कोई टाल नहीं सकता है, नियति ने जो तय किया है वह होकर रहेगा।

इससे पहले उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा था कि अगर राम जन्मभूमि का मुद्दा कोर्ट या आपसी बातचीत से हल नहीं होगा तो सरकार संसद में कानून बनाकर राम मंदिर निर्माण की दिशा में आगे बढ़ेगी।

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad