Advertisement

प्रधानमंत्री मोदी के काला जादू वाले बयान से नाराज राहुल गांधी, दिया ये करारा जवाब

कांग्रेस नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा...
प्रधानमंत्री मोदी के काला जादू वाले बयान से नाराज राहुल गांधी, दिया ये करारा जवाब

कांग्रेस नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर पीएम मोदी पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को महंगाई नहीं दिखती? बेरोजगारी नहीं दिखती? इसके अलावा उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी काले कारनामे छिपाने के लिए काला जादू जैसी बातें कर रहे हैं।

राहुल गांधी ने गुरूवार को ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री को महंगाई नहीं दिखती? बेरोज़गारी नहीं दिखती? अपने काले कारनामों को छिपाने के लिए, ‘काला जादू' जैसी अंधविश्वासी बातें करके पीएम पद की गरिमा को गिराना और देश को भटकाना बंद कीजिए, प्रधानमंत्री जी। जनता के मुद्दों पर जवाब तो देना ही पड़ेगा। दरअसल, 5 अगस्त को संसद और संसद के बाहर कांग्रेस के सभी नेताओं ने काले कपड़े पहनकर प्रदर्शन किया था।

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="hi" dir="ltr">प्रधानमंत्री को महंगाई नहीं दिखती? बेरोज़गारी नहीं दिखती? <br><br>अपने काले कारनामों को छिपाने के लिए, ‘काला जादू’ जैसी अंधविश्वासी बातें करके पीएम पद की गरिमा को गिराना और देश को भटकाना बंद कीजिए, प्रधानमंत्री जी। <br><br>जनता के मुद्दों पर जवाब तो देना ही पड़ेगा।</p>&mdash; Rahul Gandhi (@RahulGandhi) <a href="https://twitter.com/RahulGandhi/status/1557570967114633217?ref_src=twsrc%5Etfw">August 11, 2022</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा था कि निराशा और हताशा में डूबे कुछ लोग सरकार पर लगातार झूठा आरोप मढ़ने में जुटे हैं, लेकिन ऐसे लोगों पर से जनता का विश्वास पूरी तरह से उठ चुका है। यही वजह है कि अब वे काला जादू फैलाने पर उतर आए हैं। प्रधानमंत्री के इस बयान को कांग्रेस के पांच अगस्त को महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन से जोड़कर देखा जा रहा है।

तो वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी पीएम मोदी के इस बयान पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्विटर पर कहा कि आप इधर-उधर की बात न करें ये बताएं कि महंगाई बढ़ाकर क्यों लूटा। जनता को काले कपड़ों से गिला नहीं, आपकी रहबरी पर सवाल है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad