Advertisement

मुलायम ने की मोदी की तारीफ, कहा- मैं चाहता हूं कि वह दोबारा प्रधानमंत्री बनें

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा नेता मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर...
मुलायम ने की मोदी की तारीफ, कहा- मैं चाहता हूं कि वह दोबारा प्रधानमंत्री बनें

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा नेता मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। लोकसभा में मुलायम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा पीएम बनना चाहिए। मुलायम ने मोदी की जमकर तारीफ की। संसद सत्र के आखिरी दिन बोलते हुए मुलायम ने कहा, "मैं चाहता हूं कि नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनें। मोदी ने कई जायज काम किए हैं, कोई उन पर टिप्पणी नहीं कर सकता है।" इसके बाद लोकसभा में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अभी भी बहुत कुछ करना बाकी है। इसके लिए मुलायम सिंह जी ने आशीर्वाद दिया ही है। 

'जितने सदस्य हैं, दोबारा जीत कर आएं'

मुलायम सिंह यादव ने सदन में कहा कि मैं कामना करता हूं कि यहां जितने सदस्य हैं दोबारा जीत कर आएं। इसके साथ ही पीएम मोदी की तारीफ करते हुए उन्हें दोबारा पीएम बनने के लिए शुभकामनाएं भी दीं। मुलायम के बयान के बाद पीएम मोदी ने दोनों हाथ जोड़कर उनका धन्यवाद दिया।

राहुल गांधी ने जताई असहमति

मुलायम सिंह यादव के इस बयान पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने असहमति जताई है। उन्होंने कहा, 'मैं उनसे असहमत हूं। लेकिन मुलायम सिंह यादव जी का राजनीति में एक स्थान है और मैं उनके विचार का सम्मान करता हूं।' 

यूपी में खड़ी होगी बयान से मुश्किल?

ये बड़ी दिलचस्प तस्वीर थी। एक तरफ सपा और बसपा मिलकर उत्तर प्रदेश में भाजपा का चुनावी रथ रोकने की फिराक में हैं तो दूसरी तरफ मुलायम कह रहे हैं कि वो मोदी को एक बार फिर पीएम की कुर्सी पर देखना चाहते हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि पिता मुलायम के इस बयान से बेटे अखिलेश के मुश्किलें खड़ी होती हैं या नहीं?

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad