Advertisement

सोनिया गांधी बीमार, वायरल के बाद गंगाराम अस्पताल में भर्ती

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को वायरल बुखार के बाद सोमवार शाम दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों के अनुसार अब उनकी सेहत में सुधार हो रहा है।
सोनिया गांधी बीमार, वायरल के बाद गंगाराम अस्पताल में भर्ती

सोनिया गांधी को कल रात आठ बजे सर गंगा राम अस्पताल लाया गया और उनका उपचार कर रहे चिकित्सकों ने कहा है कि वह आज बेहतर महसूस कर रही हैं। अस्पताल के प्रबंधन बोर्ड के चेयरमैन डी एस राणा ने कहा, सोनिया गांधी को चेस्ट एंड पलमोनोलॉजी मेडिसिन विभाग के सीनियर कंसलटेंट डॉक्टर अरूण कुमार बसु और उनकी टीम की देखरेख में भर्ती कराया गया है। उनकी नियमित जांच की जा रही है और आज वह बेहतर हैं। एक या दो दिन में अस्पताल से उनको छुट्टी मिल सकती है।

अस्पताल में सोनिया की बेटी प्रियंका उनके साथ हैं जबकि बेटे राहुल आज उन्हें देखने अस्पताल पहुंचे थे। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है और पार्टी अध्यक्ष जल्द ही संसदीय कामकाज संभाल लेंगी। उन्होंने बताया, वायरल बुखार के बाद कांग्रेस अध्यक्ष को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें दो दिन में छुट्टी दे दी जाएगी। बीते अगस्त महीने में भी 69 साल की सोनिया इसी अस्पताल में 12 दिनों तक भर्ती रही थीं। वह वाराणसी में रोड शो कार्यक्रम के दौरान बीमार पड़ गई थीं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad