Advertisement

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा बोले, नवजोत सिद्धू का पाक जाना अपराध से कम नहीं

भारतीय जनता पार्टी ने पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान जाने के बहाने कांग्रेस पर जोरदार...
भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा बोले, नवजोत सिद्धू का पाक जाना अपराध से कम नहीं

भारतीय जनता पार्टी ने पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान जाने के बहाने कांग्रेस पर जोरदार वार किए। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस के नेता पाकिस्तान में उन लोगों से जाकर गले मिलते हैं जो भारत में आतंकवाद को बढ़ावा देने के लिए जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि सिद्धू का पाकिस्तान जाना अपराध से कम नहीं है। क्रिकेटर से राजनीतिज्ञ बने सिद्धू पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए थे।

पात्रा ने सवाल किया कि सिद्धू ने पाकिस्तान जाने का फैसला करने से पहले कांग्रेस पार्टी से मंजूरी ली थी। भाजपा प्रवक्ता ने कहा सिद्धू ने अपनी प्रेस वार्ता में पाकिस्तान को संबोधित करते हुए कहा कि अगर मेरे रोम-रोम से भी सहस्त्रों जुबान निकलने लगे तो भी मैं पाकिस्तान का धन्यवाद नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि सिद्धू किस चीज के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं-हमारे देश में आतंक फैलाने के लिए या निर्दोषों को मारने के लिए।

संबित पात्रा ने कहा कि क्या कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी सिद्धू के वक्तव्यों और उनके आचरण से सहमत हैं या नहीं और अगर सहमत नहीं है तो उनके खिलाफ क्या कार्रवाई की जाएगी और क्या कांग्रेस पार्टी से उन्हें सस्पेंड किया जाएगा?

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि जब हमारी सेना सर्जिकल स्ट्राइक करती है तो कांग्रेस साक्ष्य मांगती है लेकिन कांग्रेसी नेता पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा को गले लगाते हैं। देश के सेना प्रमुख को सड़क का गुंडा बताते हैं लेकिन पाकिस्तान के सेना प्रमुख को सहस्त्र रोम छिद्रों से धन्यवाद देते हैं। पात्रा ने कहा कि जनरल बाजवा को गले लगाना एक बड़ा अपराध है।

उन्होंने सिद्धू के पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) के राष्ट्रपति मसूद खान के साथ बैठने पर भी सवाल उठाए। पात्रा ने कहा कि सिद्धू आम आदमी नहीं बल्कि किसी राजनीतिक दल के सदस्य और पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री हैँ। ऐसे में कांग्रेस को इस मामले में कई सवालों के जवाब देने होंगे। उन्होंने कहा कि पहले खान पीछे बैठे थे और बाद में उन्हें सिद्धू के बगल में नहीं लाया गया। सिद्धू इस बात को जरूरत जानते होंगे कि यह व्यक्ति पीओके का तथाकथित राष्ट्रपति है। उन्हें उनके साथ बैठने से इनकार कर देना चाहिए था।

     

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad