Home राजनीति राष्ट्रीय दल सिद्धू बने रहेंगे पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष! , बोले- पार्टी पर पूरा भरोसा, आलाकमान का हर फैसला मंजूर

सिद्धू बने रहेंगे पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष! , बोले- पार्टी पर पूरा भरोसा, आलाकमान का हर फैसला मंजूर

आउटलुक टीम - OCT 14 , 2021
सिद्धू बने रहेंगे पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष! , बोले- पार्टी पर पूरा भरोसा, आलाकमान का हर फैसला मंजूर
सिद्धू बने रहेंगे पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष, बोले- पार्टी पर पूरा भरोसा, आलाकमान का हर फैसला मंजूर
ANI
आउटलुक टीम

एक बार फिर पंजाब को लेकर दिल्ली स से मोहाली तक हलचल तेज हो गई है। पंजाब के मुख्यमंत्री ने आज पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात की तो दिल्ली स्थित पंजाब भवन में नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस के कई नेताओं से मिले। इस दौरान हरीश रावत वगैरह कई सीनियर नेता मौजूद थे। मुलाकात के बाद सिद्धू ने कहा कि आला कमान का फैसला काबिल मंजूर होगा। मुझे प्रियंका गांधी पर पूरा भरोसा है। वहीं, हरीश रावत ने कहा कि नवजोत सिद्धू ने साफ कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष का फैसला उन्हें पूरी तरह स्वीकार होगा। इस संबंध में लोगों को कल यानी शुक्रवार को एक बड़ी खबर विधिवत तरीके से मिल जाएगी।

बैठक के बाद सिद्धू ने कहा कि मैंने पंजाब और पंजाब कांग्रेस से संबंधित मेरी चिंताओं से पार्टी आलाकमान को अवगत करा दिया है।  सिद्धू ने कहा कि मुझे कांग्रेस में, प्रियंका गांधी में और राहुल गांधी में पूरा विश्वास है। वह जो भी निर्णय लेंगे, वह कांग्रेस और पंजाब की बेहतरी के लिए ही होगा। मैं उनके निर्देशों का पालन करूंगा।

बता दें कि प्रदेश में नवगठित चरणजीत सिंह चन्नी सरकार के कुछ फैसलों से खफा सिद्धू ने अपने प्रदेश अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया था। चन्नी सरकार ने इकबालप्रीत सिंह सहोता को राज्य के डीजीपी का कार्यभार सौंपा। वरिष्ठ वकील एपीएस देओल को महाधिवक्ता बनाया। सिद्धू इन दोनों फैसलों से खफा थे। यही वजह है कि उन्होंने अचानक प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा देकर आलाकमान को भी चौंका दिया था। अभी तक सिद्धू ने इस्तीफा वापस नहीं लिया है और न ही आलाकमान ने कोई फैसला किया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से