Advertisement

सिब्बल का पीएम पर तंज: ‘साबरमती में साथ-साथ झूला झूलने के बाद चीन से तनातनी क्यों?’

चीन-भारत के बीच चल रहे गतिरोध को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने पीएम मोदी पर हमला बोला है।
सिब्बल का पीएम पर तंज: ‘साबरमती में साथ-साथ झूला झूलने के बाद चीन से तनातनी क्यों?’

कांग्रेस ने चीन के साथ गतिरोध पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बयान देने के लिए कहा है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने कहा कि चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग के साथ साबरमती में झूला झूलने के बाद भारत की चीन के साथ मौजूदा तनातनी क्यों हो रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस बात पर बयान देना चाहिए।

सिब्ल ने संवाददाताओं से कहा कि चीन के साथ सीमा पर हालात काफी गंभीर है तथा सरकार को इस बात पर अपनी नीति बतानी चाहिए कि तनाव को कैसे दूर किया जाए।

हम सवाल पूछेंगे...

सिब्बल ने मोदी पर तंज कसते हुए कहा, “ये बातें बहुत संवेदनशील होती हैं. हमें ज्यादा टिप्पणियां नहीं करनी चाहिए। लेकिन इतना हम इस सरकार से पूछेंगे कि एक ऐसा वक्त था कि आप झूला झूलते थे उनके राष्ट्रपति के साथ। आज एक ऐसा वक्त है कि आप एक-दूसरे पर आंख तरेर रहे हो? ये सवाल हम पूछेंगे। संसद सत्र आ रहा है तो हम वहां पूछेंगे।”

हम एक साथ हैं...

कांग्रेस नेता ने कहा, “अब समय आ गया है कि प्रधानमंत्री को बयान देना चाहिए जो कि उन्होंने अभी तक नहीं दिया है, कि क्या हुआ और देश को क्या करना चाहिए। जब चीन या पाकिस्तान की घुसपैठ का मामला हो तो हमारी पार्टी सरकार के साथ है। हम एक साथ हैं।”

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad