Advertisement
Home राजनीति राष्ट्रीय दल श्रद्धा वालकर हत्याकांड में लव जिहाद का तत्व है: असम के मुख्यमंत्री

श्रद्धा वालकर हत्याकांड में लव जिहाद का तत्व है: असम के मुख्यमंत्री

आउटलुक टीम - NOV 25 , 2022
श्रद्धा वालकर हत्याकांड में लव जिहाद का तत्व है: असम के मुख्यमंत्री
श्रद्धा वालकर हत्याकांड में लव जिहाद का तत्व है: असम के मुख्यमंत्री
आउटलुक टीम

असम के मुख्यमंत्री और भाजपा नेता हिमंत बिस्वा सरमा ने दावा किया है कि महरौली की हत्या में "लव जिहाद का तत्व" है और सड़कों और बिजली के अलावा बेटियों की सुरक्षा एक चुनावी मुद्दा है।

चुनाव प्रचार के दौरान श्रद्धा वालकर हत्याकांड को उठाने और "लव जिहाद" को रोकने के लिए एक कड़े कानून की मांग करने पर एक सवाल का जवाब देते हुए, सरमा ने गुरुवार को कहा कि यह मामला महिलाओं की सुरक्षा से संबंधित है और इसमें "लव जिहाद" का तत्व भी है। "

उन्होंने यहां टाइम्स नाउ समिट में कहा, "आफताब श्रद्धा को शादी के लिए दिल्ली ले आया। उसने उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया और फ्रिज में रख दिया ... फिर वह उसी कमरे में एक और महिला को ले आया ... यह महिलाओं की सुरक्षा से संबंधित है, यह मेरी बेटी सुरक्षा से संबंधित है और इसमें लव जिहाद का तत्व है।"

आफताब अमीन पूनावाला ने कथित तौर पर वालकर (27) का गला घोंट दिया और उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए, जिसे उसने दक्षिण दिल्ली के महरौली में अपने निवास पर लगभग तीन सप्ताह तक 300 लीटर के फ्रिज में रखा और फिर आधी रात को शहर भर में फेंक दिया। वालकर की कथित तौर पर मई में हत्या कर दी गई थी।

सरमा ने यह भी कहा कि वामपंथी इतिहासकारों ने देश को धोखा दिया है। उन्होंने कहा कि भारतीय इतिहास लिखने वाले भारतीय राजाओं के मुकाबले औरंगजेब की एक "बड़ी तस्वीर" पेश करना चाहते हैं।

गुजरात विधानसभा चुनाव में प्रचार कर चुके असम के मुख्यमंत्री ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के लुक की तुलना पूर्व इराकी तानाशाह सद्दाम हुसैन से करने वाली अपनी टिप्पणी का बचाव किया। उन्होंने कहा कि जब पिच कहीं और थी तो कांग्रेस नेता अपने दस्ताने और पैड पहनकर पवेलियन में बल्लेबाजी कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस गुजरात में चुनाव लड़ रही थी, गांधी भारत जोड़ो यात्रा में मध्य प्रदेश में मेधा पाटकर के साथ चल रहे थे।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से

Advertisement
Advertisement