Advertisement

कांग्रेस नेता के आपत्तिजनक बयान के बाद शिवराज ने किए तीखे प्रहार, कहा- कमलनाथ को अमीरी मुबारक

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के संबंध में कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर के आपत्तिजनक...
कांग्रेस नेता के आपत्तिजनक बयान के बाद शिवराज ने किए तीखे प्रहार, कहा- कमलनाथ को अमीरी मुबारक

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के संबंध में कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर के आपत्तिजनक बयान के बाद आज फिर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं ने कांग्रेस पर तीखे हमले जारी रखे और कहा कि उनकी सरकार गरीबों के कल्याण के कार्य जारी रखेगी और श्री कमलनाथ को उनकी अमीरी मुबारक हो। 


प्रदेश भाजपा कार्यालय में श्री चौहान ने पत्रकारों से कहा कि कांग्रेस नेता ने उन्हें 'भूखे नंगे' परिवार का कहकर उनका नहीं, बल्कि गरीबों और गरीबी का अपमान किया है। श्री चौहान ने कहा कि गरीबों के अपमान के कारण वे आहत हुए हैं, लेकिन इससे प्रभावित हुए बगैर वे राज्य के गरीबों, वंचितों और अन्य वर्गों के विकास के लिए कार्य करते रहेंगे। श्री चौहान ने किसानों और गरीबों के हित की लागू योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि अभी तो गरीबों के हित में और भी योजनाएं बन रही हैं।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा की मौजूदगी में श्री चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को भी निशाने पर लिया और कहा कि उन्हें उनकी अमीरी, उद्योग और बड़े लोग मुबारक हों। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि उद्योगपति होने के कारण ही श्री कमलनाथ ने राज्य में गरीबों, किसानों और अन्य वंचितों के हितों का ध्यान नहीं रखा। उन्होंने कहा कि श्री कमलनाथ को राज्य में विकास कार्य होने पर आपत्ति है। जनता के समक्ष नतमस्तक होने पर भी पूर्व मुख्यमंत्री को आपत्ति है और उन्हें तो अक्सर फिल्मी हीरो और हीरोइन ही याद आते रहते हैं।

इसके पहले प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने भी श्री कमलनाथ पर तीखे प्रहार किए और कहा कि उन्हें बताना चाहिए कि उनके पास इतनी अधिक संपत्ति कहां से आयी। उन्होंने कहा कि राज्य में हो रहे उपचुनाव में कांग्रेस की पराजय तय है और इसके बाद श्री कमलनाथ वापस पश्चिम बंगाल लौट जाएंगे। उन्होंने भी कांग्रेस नेता के विवादित बयान का जिक्र करते हुए कहा कि इसके जरिए कांग्रेस की दिल की बात बाहर आ गयी है।

चंबल अंचल के कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर का कल से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक सभा के दौरान श्री कमलनाथ को देश का दूसरे नंबर को सबसे बड़ा उद्योगपति और श्री चौहान को 'भूखे नंगे' परिवार का बता रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही भाजपा के सभी नेताओं ने अपने अपने तरीके से कांग्रेस और उसके नेतृत्व पर हमले बोले हैं।



अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad