Advertisement

शिवसेना का दावा, शरद पवार की बेटी को कैबिनेट में शामिल करना चाहते थे पीएम मोदी

शरद पवार ने मोदी के साथ अपनी मुलाकात को याद करते हुए कहा, "प्रधान मंत्री ने मुझे बताया कि वह केंद्रीय मंत्रिमंडल में सुप्रिया को लेना चाहते थे।"
शिवसेना का दावा, शरद पवार की बेटी को कैबिनेट में शामिल करना चाहते थे पीएम मोदी

रविवार को शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी केन्द्रीय मंत्रिमंडल में एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले को शामिल करना चाहते थे। सामना के मुताबिक सुप्रिया सुले को कैबिनेट में शामिल करने के लिए पीएम मोदी ने ऑफर किया था।

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, रविवार को सामना के एक लेख में शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने पवार के साथ हाल की बैठक का उल्लेख किया। जब शिवसेना के सांसद ने यह जानना चाहा कि क्या एनसीपी भाजपा की अगुआई वाली एनडीए में शामिल होने की तैयारी में है, तो पवार ने मीडिया को अपनी पार्टी के बारे में अफवाह फैलाने के लिए दोषी ठहराया।

राउत के अनुसार पवार ने मोदी के साथ अपनी मुलाकात को याद करते हुए कहा, "प्रधान मंत्री ने मुझे बताया कि वह केंद्रीय मंत्रिमंडल में सुप्रिया को चाहते थे।"

शिवसेना का दावा है कि वित्त मंत्री अरुण जेटली और मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस ने पवार के साथ पुणे में एक सार्वजनिक समारोह में भाग लिया था। इससे सूबे के राजनीतिक हलकों में अटकलें तेज हो गईं कि भाजपा एनसीपी को अपने दायरे में ले रही है।

विपक्षी दलों का शिकार करने के लिए मोदी और शाह की ‌खिंचाई करते हुए राउत ने कहा, "पार्टी में सभी को शामिल करके, भाजपा तेजी से कांग्रेस पार्टी के आधुनिक अवतार के रूप में उभर रही है।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad