Advertisement

प्रधानमंत्री ने खुद दिया मीडिया को मसाला, अब बेहतर है राहुल का अचार पापड़: शिवसेना

भाजपा नेताओं के विवादित बयानबाजी को लेकर शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है।...
प्रधानमंत्री ने खुद दिया मीडिया को मसाला, अब बेहतर है राहुल का अचार पापड़: शिवसेना

भाजपा नेताओं के विवादित बयानबाजी को लेकर शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है। शिवसेना ने कहा है कि मोदी ने खुद मीडिया को ‘मसाला’ दिया है। अब मीडिया महसूस करती है कि राहुल गांधी और अन्य द्वारा दिया गया मसाला, अचार और पापड़ बेहतर है।’’

दरअसल, मोदी ने रविवार को भाजपा सांसदों, विधायकों और अन्य प्रतिनिधियों की बैठक में कहा था कि कई बार नेता बयान देने के लिये मीडिया के सामने आ जाते हैं और ‘मसाला’ दे देते हैं। पीएम के इस बयान को लेकर शिवसेना के मुखपत्र ‘ सामना’ ने अपने संपादकीय में निशाना साधा है।

सामना में शिवसेना ने कहा कि अतीत में भी इस तरह की चेतावनी का कोई सकारात्मक असर नहीं हुआ है। शिवसेना ने कहा कि बेमतलब बयानबाजी करने वाले भाजपा नेताओं को दरअसल मोदी ने ही प्रेरित  किया है।

संपादकीय में आगे लिखा है कि पार्टी की बैठकों में इस तरह की नसीहत पहले भी दी गई है, लेकिन वे बेमतलब साबित हुए हैं क्योंकि भाजपा नेताओं के मन में जो भी आता है, वे बोलते हैं। शिवसेना ने कहा, “भाजपा नेताओं और मंत्रियों को हमारे प्रधानमंत्री ने खुद जो कुछ भी मन में आता है उसे बोलने के लिये प्रेरित किया है।”

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement