Home राजनीति राष्ट्रीय दल सुशांत सिंह राजपूत केस: शरद पवार बोले- मुंबई पुलिस पर भरोसा, सीबीआई जांच का विरोध नहीं

सुशांत सिंह राजपूत केस: शरद पवार बोले- मुंबई पुलिस पर भरोसा, सीबीआई जांच का विरोध नहीं

आउटलुक टीम - AUG 12 , 2020
सुशांत सिंह राजपूत केस: शरद पवार बोले- मुंबई पुलिस पर भरोसा, सीबीआई जांच का विरोध नहीं
एनसीपी प्रमुख शरद पवार
आउटलुक टीम

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) चीफ शरद पवार ने कहा कि मुझे मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है। साथ ही उन्होंने कहा कि यदि किसी को लगता है कि सीबीआई जांच होनी चाहिए तो वे इसका विरोध नहीं करेंगे।

एनसीपी प्रमुख ने कहा, "मैंने पिछले 50 वर्षों से महाराष्ट्र और मुंबई पुलिस को देखा है और मुझे उन पर भरोसा है। मैं इस पर टिप्पणी नहीं करना चाहता कि दूसरों ने उन पर क्या आरोप लगाए हैं। अगर किसी को लगता है कि CBI या किसी अन्य एजेंसी को मामले की जांच करनी चाहिए, तो मैं इसका विरोध नहीं करूंगा।"

उन्होंने आगे कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक व्यक्ति आत्महत्या करके मर गया, लेकिन इसकी इतनी चर्चा क्यों हो रही है? मुझे नहीं लगता कि यह इतना बड़ा मुद्दा है। एक किसान ने मुझे बताया कि आत्महत्या से 20 से अधिक किसानों की मौत हो गई है, किसी ने इस बारे में बात नहीं की।

गौरतलब है कि शरद पवार से पहले एनसीपी नेता माजिद मेमन ने भी सुशांत केस में मीडिया की तरफ से उठाए जा रहे इस सवालों पर ही कई प्रश्न खड़े किए हैं। माजिद मेमन ने कहा कि सुशांत अपने जीवनकाल के दौरान उतने प्रसिद्ध नहीं थे, जितने कि अपनी मौत के बाद हो गए।

माजिद मेमन ने कहा कि प्रधानमंत्री और अमेरिकी राष्ट्रपति से कहीं अधिक मीडिया अब सुशांत को स्पेस दे रहा है। जब कोई अपराध जांच चरण में होता है, तो गोपनीयता को बनाए रखना पड़ता है। अहम साक्ष्य एकत्र करने की प्रक्रिया में हर पहलू को सार्वजनिक करना सच्चाई और न्याय के हित पर प्रतिकूल प्रभाव डालता है।'

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से