Advertisement

महिला पर हमला के लिए पुरुष को भेजना कांग्रेस की मानसिकता को दर्शाता है: स्मृति ईरानी

केन्द्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने कहा कि मुझपर चूड़ी फेंका जाना कांग्रेस की रणनीति का हिस्सा है। केंद्रीय कपड़ा मंत्री ने कहा कि एक महिला पर हमला करने के लिए पुरुष की मदद लेना कांग्रेस की रणनीति गलत है। यह घटना कांग्रेस की मानसिकता को दर्शाता है।
महिला पर हमला के लिए पुरुष को भेजना कांग्रेस की मानसिकता को दर्शाता है: स्मृति ईरानी

गुजरात के अमरेली में कथित किसान की ओर से चूड़ी फेंके जाने के मामले में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर हमला बोला है। स्मृति ईरानी ने कहा कि मुझपर चूड़ी फेंका जाना कांग्रेस की रणनीति का हिस्सा है। गुजरात में  विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में चूड़ी फेंके जाने जैसी हरकतों की अपेक्षा पहले से थी।

विरोध करने वाला हिरासत में

स्मृति ईरानी पर चूड़ियां फेंकने के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया। पुलिस के मुताबिक व्यक्ति की पहचान अमरेली जिला के मोटा भंडारिया गांव निवासी केतन कासवाला के तौर पर हुई है।

गौरतलब है कि केन्द्र में भाजपा सरकार के तीन साल पूरे होने के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में स्मृति ईरानी सोमवार को अमरेली पहुंची थी। इसी दौरान उनकी सभा में एक किसान अचानक खड़ा होकर कर्ज माफी की मांग करने लगा। जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने 15 लोगों को हिरासत में ले लिया था। कांग्रेस विधायक परेश धनानी भी गिरफ्तार किए गए।

जानकारी के मुताबिक कार्यक्रम के दौरान स्मृति ईरानी की ओर चूड़ियां फेंकी गई। ईरानी पर चूड़ियां फेंकने वाले किसान को पुलिस हिरासत से छुड़वाने के लिए ही कांग्रेस विधायक और कार्यकर्ता विरोध कर रहे थे। हालांकि बाद में पुलिस ने किसान को रिहा कर दिया।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad