Advertisement

गुजरात: कांग्रेस प्रत्याशी के भाई की पिटाई, सीएम रूपाणी का घेराव, लाठीचार्ज

गुजरात चुनाव में जहां एक तरफ सियासी आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है वहीं अब मारपीट जैसे मामले भी सामने...
गुजरात: कांग्रेस प्रत्याशी के भाई की पिटाई, सीएम रूपाणी का घेराव, लाठीचार्ज

गुजरात चुनाव में जहां एक तरफ सियासी आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है वहीं अब मारपीट जैसे मामले भी सामने आ रहे हैं। शनिवार रात सूबे के राजकोट में जमकर बवाल देखने को मिला। एक पोस्टर को लेकर कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं में मारपीट की नौबत आ गई। जिसके बाद कांग्रेस प्रत्याशी ने अपने समर्थकों के साथ मुख्यमंत्री रुपाणी के आवास का घेराव करने का प्रयास किया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच भी झूमाझपटी हो गई।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कांग्रेस का आरोप है कि यहां के कनैया चौक पर कांग्रेस उम्मीदवार के पोस्टर लगे थे, जिन्हें भाजपा कार्यकर्ताओं ने हटाकर अपने पोस्टर लगा दिए। इस पर दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच विवाद चल रहा था। इस बीच शनिवार रात कांग्रेस उम्मीदवार इन्द्रनील राज्यगुरु के भाई के साथ कथित तौर पर भाजपा समर्थकों ने मारपीट कर दी।

कांग्रेस उम्मीदवार फौरन घटनास्थल पर पहुंच गए। जिसके बाद कांग्रेस उम्मीदवार अपने समर्थकों के साथ मुख्यमंत्री के घर भी पहुंच गए। हालात देख पुलिस ने लाठीचार्ज किया। पुलिस ने इंद्रनील सहित कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया।

वहीं इन्द्रनील राज्यगुरु के भाई दिव्यनील राज्यगुरु फिलहाल दिव्यनील अस्पताल में भर्ती हैं। इन्द्रनील राज्यगुरु का आरोप है कि उनके भाई पर भाजपा के कार्यकर्ता ने हमला किया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad