Advertisement

सिंधिया ने पूछा, ‘अब संबित पात्रा किस मुंह से नरेश अग्रवाल को राष्ट्रवादी बताएंगे’

समाजवादी पार्टी से भाजपा में आने के बाद नरेश अग्रवाल द्वारा जया बच्चन पर की गई टिप्पणी को लेकर...
सिंधिया ने पूछा, ‘अब संबित पात्रा किस मुंह से नरेश अग्रवाल को राष्ट्रवादी बताएंगे’

समाजवादी पार्टी से भाजपा में आने के बाद नरेश अग्रवाल द्वारा जया बच्चन पर की गई टिप्पणी को लेकर कांग्रेस नेताओं ने भाजपा को जमकर घेरना शुरू कर दिया है। सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा से सवाल किया है कि वह नरेश अग्रवाल को पाकिस्तानी बताते थे पर अब किस मुंह से उन्हें राष्ट्रवादी बताएंगे।


कांग्रेस पार्टी की राज्य सभा सदस्य रेणुका चौधरी ने कहा कि जया जी अमिताभ बच्चन से शादी करने से पहले से ही सफल रही हैं। तब वह जया भादुड़ी के रूप में विख्यात थीं। उन्होंने कहा कि दूसरी ओर, नरेश अग्रवाल सारी पार्टी घूमते हैं, फायदा देखकर दूसरी पार्टी में कूद पड़ते हैं। ये मर्द की पहचान है? रेणुका ने कहा कि वह क्या सोचते हैं इसका फर्क नहीं पड़ता है लेकिन सवाल यह है कि भाजपा क्या कर रही है?


कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख ने कहा कि अगर दाऊद इब्राहिम भाजपा में सवाल हो जाए तो मीडिया का एक वर्ग यह साबित कर देगा कि वह महान संत थे। उन्होंने मुंबई धमाका देश हित में किया था।

केद्रीय मंत्री और शिरोमणि अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर ने भी नरेश अग्रवाल के बयान की आलोचना की है। उन्होंने कहा कि यह दुखद है कि एक चुना हुआ प्रतिनिधि इस तरह का बयान देता है। ऐसे में उनमें और सड़क छाप रोमियो में क्या अंतर रह जाएगा। उन्होंने सवाल किया कि फिल्मों में पुरुष भी नाच करते हैं पर इस तरह की टिप्पणी सिर्फ महिलाओं के लिए ही क्यों की जाती है।

क्या कहा था नरेश अग्रवाल ने

राज्यसभा टिकट के लिए खुद के बजाय जया बच्चन को तरजीह देने पर सपा को निशाना बनाते हुए नरेश अग्रवाल ने कहा था कि पार्टी ने उनकी तुलना फिल्म अभिनेत्री से की है ‘जो फिल्मों में नाचती थी।’ उनकी इस टिप्पणी से कार्यक्रम में मौजूद भाजपा नेता काफी असहज हो गए।

इससे पूर्व भी नरेश अग्रवाल ने राज्यसभा में हिंदू देवी-देवताओं को लेकर विवादास्पद टिप्पणी की थी। उनकी इस टिप्पणी का भाजपा सदस्यों ने काफी विरोध किया था। हालांकि बाद में उन्होंने अपनी टिप्पणी के लिए खेद प्रकट किया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement