Advertisement

तिहाड़ जेल में मसाज करवाते दिखें सत्येंद्र जैन, वीडियो आया सामने, भाजपा ने केजरीवाल सरकार को घेरा

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र...
तिहाड़ जेल में मसाज करवाते दिखें सत्येंद्र जैन, वीडियो आया सामने, भाजपा ने केजरीवाल सरकार को घेरा

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को जेल में वीआईपी सुविधाएं मिल रही है। वो इस समय तिहाड़ जेल में हैं, जहां से उनका एक वीडियो सामने आया है। सामने आए वीडियो में वो जेल में मसाज करवाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के आधार पर बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर हमला किया है।

बता दें कि वीडियो तिहाड़ जेल के अधीक्षक अजीत कुमार को जेल में बंद मंत्री को कथित वीआईपी ट्रीटमेंट मुहैया कराने के आरोप में निलंबित करने के कुछ दिनों बाद सामने आया है।

यह कार्रवाई दिल्ली के उपराज्यपाल द्वारा गठित एक जांच समिति की सिफारिश पर की गई थी। जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जेल नंबर 7 के अधीक्षक पर आरोप लगाया था कि जेल में बंद सत्येंद्र जैन को वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है। इसको आम आदमी पार्टी ने आरोपों को बेतुका और निराधार बताते हुए खारिज कर दिया था।

जेल में सत्येंद्र जैन के मसाज करवाने का वीडियो ट्वीट करते हुए बीजेपी के प्रवक्ता शहजाद जयहिंद ने इसे जेल नियमों का उल्लघंन बताया है। सामने आए वीडियो में सत्येंद्र जैन पैरों की मालिश करवाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के आधार पर बीजेपी ने कहा कि जेल में सत्येंद्र जैन को सजा के बदले पूरा मजा मिल रहा है। बीजेपी का कहना है कि आप सरकार ने जेल नियमों का उल्लघंन किया है। शहजाद जयहिंद के अलावा बीजेपी नेता रमेश बिधुड़ी ने भी आप पर हमला बोला है।

बता दें कि ईडी भी कोर्ट में दावा कर चुकी है कि तिहाड़ जेल में आम आदमी पार्टी के मंत्री सत्येंद्र जैन ऐश की जिंदगी काट रहे हैं। ईडी ने तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन के ऐशो आराम की सीसीटीवी फुटेज कोर्ट में सौंपी थी। इस शिकायत में ईडी ने बताया था कि तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन को हेड मसाज, फुट मसाज और बैक मसाज जैसी तमाम सुविधाएं मुहैया हो रही है। इस बात का भी दावा किया जा रहा था कि जेल सुपरिटेंडेंट हर रोज नियमों के विरुद्ध सत्येंद्र जैन से मुलाकात करते हैं ताकि सलाखों के पीछे मंत्री साहेब को कोई दिक्कत न हो।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad