Advertisement

तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन के मसाज वीडियो पर भाजपा-कांग्रेस हमलावर, सिसोदिया बोले- बीमारी का बनाया जा रहा मजाक

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का मसाज कराते हुए वीडियो सामने आने के बाद...
तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन के मसाज वीडियो पर भाजपा-कांग्रेस हमलावर, सिसोदिया बोले- बीमारी का बनाया जा रहा मजाक

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का मसाज कराते हुए वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी और कांग्रेस आम आदमी पार्टी पर हमलावर हो गई है। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आप नेता सत्येंद्र जैन के मसाज मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बात-चीत में कहा की सत्येंद्र जैन पिछले 6 महीने से जेल में हैं। इस दौरान वह जेल में गिर गए थे जिससे उनकी रीढ़ की हड्डी में चोट लग गई थी और उनकी सर्जरी हुई थी।

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आप कहां छिप गए हैं? कट्टर ईमानदार कहा था ना आपने? वे कट्टर ईमानदार मसाज करवा रहे हैं। सत्येंद्र जैन 5 महीने से जेल में है लेकिन अभी तक इन्हें मंत्रीपद से नहीं हटाया गया है। गौरव भाटिया ने कहा कि कट्टर बेईमान ठग कानूनों का उल्लंघन कर जेल में मजे ले रहा है। वीडियो में वीवीआईपी कल्चर नजर आ रहा है।

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="hi" dir="ltr">अरविंद केजरीवाल जी आप कहां छिप गए हैं? कट्टर ईमानदार कहा था ना आपने? वे कट्टर ईमानदार मसाज करवा रहे हैं। यह (सत्येंद्र जैन) 5 महीने से जेल में है लेकिन अभी तक इन्हें मंत्रीपद से नहीं हटाया गया है: भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया, दिल्ली <a href="https://t.co/w2weIeFwTn">https://t.co/w2weIeFwTn</a> <a href="https://t.co/S6KJJGm5xk">pic.twitter.com/S6KJJGm5xk</a></p>&mdash; ANI_HindiNews (@AHindinews) <a href="https://twitter.com/AHindinews/status/1593842344335671296?ref_src=twsrc%5Etfw">November 19, 2022</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

वहीं, दिल्ली कांग्रेस प्रदेश कमेटी के अध्यक्ष अनिल चौधरी ने सत्येंद्र जैन के मसाज वीडियो पर कसा तंज कहा कि आम आदमी पार्टी अब खास आदमी की पार्टी बन गई है। जिस तरीके से जेल में वीआईपी सुविधा लेते हुए सत्येंद्र जैन का वीडियो वायरल हुआ है वो ये बताता है कि केजरीवाल आम से अब खास बन गए हैं। जनता को पता चलना चाहिए कि शीला ने जिस दिल्ली को बनाया था उसे इन लोगों ने आज पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है।

बीजेपी और कांग्रेस के हमले का जवाब डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने दिया है। सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी ने 6 महीने से हमारे साथी सत्येंद्र जैन को जेल में बंद करके रखा हुआ है। आज इतनी घटिया हरकत पर उतर आई कि सत्येंद्र जैन के इलाज का सीसीटीवी फुटेज से उनकी बीमारी का मजाक बनाया जा रहा है। इतिहास में इतनी नीचता पर कोई पार्टी उतरी होगी।

उन्होंने कहा कि सत्येंद्र जैन को वहां गिरने से चोट लगी है। L5 डिस्क पर चोट लगी है, उनके दो आपरेशन हुए हैं। डॉक्टर ने लिखा है उन्हें रेगुलर फिजियोथेरिपी की जरूरत है। इलाज के वीडियो जारी करके मजाक बनाया जा रहा है कि ने क्योंकि चुनाव हार रहे हैं। ईश्वर न करें बीजेपी के किसी नेता को ये थेरैपी लेनी पड़े।

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="hi" dir="ltr">जेल में गिरने की वजह से सत्येंद्र जैन को रीढ़ की हड्डी में चोट आई थी। उनको अस्पताल में भर्ती कराया था जहां उनकी सर्जरी हुई थी और डॉक्टर ने उनको नियमित फिजिओथेरपी की सलाह दी थी... कोर्ट ने ED को इस वीडियो को जारी न करने के आदेश भी दिए थे: दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया <a href="https://t.co/1gncP2Nbxx">pic.twitter.com/1gncP2Nbxx</a></p>&mdash; ANI_HindiNews (@AHindinews) <a href="https://twitter.com/AHindinews/status/1593852881106776064?ref_src=twsrc%5Etfw">November 19, 2022</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के मसाज वीडियो पर बीजेपी ने भी कड़ा वार किया है। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता और बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि, ये आम आदमी पार्टी नहीं है, ये बदनाम पार्टी है।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement