Advertisement

कांग्रेस ने आरएसएस और AIMIM को बताया एक ही सिक्के के दो पहलू

केंद्र की मोदी सरकार और भाजपा पर लगातार हमलावर कांग्रेस पार्टी ने इस बार आरएसएस और एआईएमआईएम को लेकर...
कांग्रेस ने आरएसएस और AIMIM को बताया एक ही सिक्के के दो पहलू

केंद्र की मोदी सरकार और भाजपा पर लगातार हमलावर कांग्रेस पार्टी ने इस बार आरएसएस और एआईएमआईएम को लेकर बड़ा बयान दे डाला है। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि आरएसएस और असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। कांग्रेस ने कहा कि ये दोनों संगठन लोगों का ध्रुवीकरण करने का काम करते हैं।

पीटीआइ के मुताविक, कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि राहुल गांधी जितने भारतीय हैं, उतने तो नरेंद्र मोदी भी नहीं होंगे। प्रियंका ने कहा कि वे एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। वे ध्रुवीकरण की राजनीति करते हैं और अपना एजेंडा चलाते हैं। वे अपने फायदे के लिए सिर्फ एक निश्चित मानसिकता (विचारधारा) को ही बढ़ावा देते हैं।

ओवैसी के इस आरोप पर दी कांग्रेस ने प्रतिक्रिया

दरअसल, प्रियंका चतुर्वेदी एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी के उस आरोप पर प्रतिक्रिया दी,  जिसमें उन्होंने कहा था कि मुसलमानों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासनकाल में उपेक्षित किया जा रहा है। उन्होंने यह भी पूछा था कि पीएम मोदी इस बात का खुलासा करें कि उनके कार्यकाल में केंद्रीय पारामिलिट्री फोर्स सहित या फिर अन्य क्षेत्रों में कितने मुस्लिमों को नौकरी दी गईं?

राहुल गांधी को बताया पीएम मोदी से अधिक भारतीय

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका ने आगे कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पीएम मोदी से अधिक भारतीय हैं।  उन्होंने कहा कि राहुल गांधी आम जनता की आवाज लगातार उठाते हैं। सिर्फ संसद में ही नहीं, बल्कि बाहर भी वह लोगों की आवाज को जो-शोर से उठाते हैं।

आगे उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के खिलाफ कई तरह की आपत्तिजनक टिप्पणियां की गईं, मगर वह अपना काम करते रहे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement