Advertisement

राहुल के भाषण पर राम माधव ने ली चुटकी, कहा- कांग्रेस खुश क्योंकि 'बेटा बोल तो रहा है'

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी दो सप्ताह के अमेरिका दौरे पर हैं। इस दौरान वे प्रधानमंत्री नरेंद्र...
राहुल के भाषण पर राम माधव ने ली चुटकी, कहा-  कांग्रेस खुश क्योंकि 'बेटा बोल तो रहा है'

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी दो सप्ताह के अमेरिका दौरे पर हैं। इस दौरान वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार पर लगातार हमला बोल रहे हैं। बीती रात न्यूयॉर्क में इंडियन नेशनल ओवरसीज कांग्रेस (आईएनओसी) द्वारा आयोजित कार्यक्रम में अप्रवासी भारतीयों को संबोधित करते हुए राहुल ने असहिष्णुता, बेरोजगारी समेत कई मसलों पर बात की।

जिसे लेकर भारतीय जनता पार्टी के महासचिव राम माधव ने राहुल पर पलटवार करते हुए ट्वीट किए। राम माधव ट्वीट कर कहा, “नौकरियां नहीं थीं, यूपीए हार गया, नौकरियां न होने की वजह से ही मोदी हारेंगे। मैं पीएम बनने को तैयार हूं लेकिन नौकरियां कैसे पैदा होंगी, मुझे नहीं पता, कांग्रेस इस बात से ही खुश है कि बेटा बोल तो रहा है।”

वहीं राम माधव ने एक और ट्वीट किया कि कांग्रेस खुश है। बच्चा 48 साल का हो गया है।

राम माधव ने इसके बाद राहुल के भाषण का का एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा कि ये बुद्धि का एक और नमूना है कि गांधी-नेहरू एनआरआई थे और कांग्रेस एनआरआई का आंदोलन था।

बता दें कि इससे पहले मंगलवार को अमेरिका की प्रिंस्टन यूनीवर्सिटी में दिए उनका भाषण काफी चर्चित हो रहा है। इस मौके पर जहां राहुल गांधी बढ़ती बेरोजगारी पर गहरी चिंता जताई। वहीं भारत के राजनीतिक और आर्थिक गतिविधियों पर भी अपनी बात रखी। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने केन्द्र की मोदी सरकार को भी कई मोर्चे पर घेरने  की कोशिश की। मोदी सरकार को उन्होंने कई अहम मोर्चों पर नाकाम करार दिया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad