Advertisement

राजस्थान संकट: उमर अब्दुल्ला बोले- पायलट की बगावत से संबंध नहीं, छत्तीसगढ़ के सीएम को भेजेंगे नोटिस

राजस्थान में जारी सियासी संकट पर अब जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कहा है कि इस...
राजस्थान संकट: उमर अब्दुल्ला बोले- पायलट की बगावत से संबंध नहीं, छत्तीसगढ़ के सीएम को भेजेंगे नोटिस

राजस्थान में जारी सियासी संकट पर अब जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कहा है कि इस मामले में उनपर और उनके पिता फारूक अब्दुल्ला को बिना कोई कारण घसीटा जा रहा है।

उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कहा कि वे ऐसे झूठे और घटिया आरोप सुनकर तंग हो गए कि राजस्थान में सचिन पायलट जो कुछ भी कर रहे हैं उसका किसी प्रकार से फारूक अब्दुल्ला या उनकी रिहाई से लेना देना है। इस मामले में उन्होंने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर नाराजगी जाहिर करते कहा है कि अब बहुत हो गया है और उनके वकील जल्द ही भूपेश बघेल को नोटिस भेजेंगे।

गौरतलब है कि कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अंग्रेजी वेबसाइट द हिन्दू से बात के दौरान कहा था कि वे राजस्थान के घटनाक्रम का बारीकी से अध्ययन नहीं कर रहे हैं लेकिन ये आश्चर्य की बात है कि उमर अब्दुल्ला को रिहा क्यो किया गया? भूपेश बघेल ने कहा कि उन्हें और महबूबा मुफ्ती एक ही धाराओं के अंतर्गत हिरासत में लिया गया था। लेकिन महबूबा मुफ्ती अभी भी जेल में हैं, उमर अब्दुल्ला बाहर आ गए हैं, क्या ऐसा इसलिए है क्योंकि उमर अबदुल्ला और सचिन पायलट के बीच रिश्तेदारी है।

उल्लेखनीय है कि राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट का विवाह उमर अब्दुल्ला की बहन सारा अब्दुल्ला से हुआ है।

जम्मूकश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने इस ट्वीट को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला को टैग किया है और कहा है कि उनके वकील भूपेश बघेल को जल्द नोटिस भेज रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement