Home राजनीति राष्ट्रीय दल राजस्थान: विधायक का दावा- मुझे हनी ट्रैप में फंसाने की हो रही कोशिश, गहलोत-पायलट गुट आमने-सामने

राजस्थान: विधायक का दावा- मुझे हनी ट्रैप में फंसाने की हो रही कोशिश, गहलोत-पायलट गुट आमने-सामने

आउटलुक टीम - SEP 15 , 2021
राजस्थान: विधायक का दावा- मुझे हनी ट्रैप में फंसाने की हो रही कोशिश, गहलोत-पायलट गुट आमने-सामने
वेद प्रकाश सोलंकी
आउटलुक टीम

राजस्थान में जयपुर जिला प्रमुख चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद से पार्टी को अंदरूनी कलह का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच अब कांग्रेस विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने आरोप लगाया है कि उन्हें हनी ट्रैप में फंसाने की कोशिश की जा रही है।

दरअसल, जिला परिषद में बहुमत होने के बाद भी क्रॉस वोटिंग की वजह से हार जाना कांग्रेस को रास नहीं आ रहा है। इसके चलते गहलोत और पायलट गुट आमने-सामने हैं। गहलोत समर्थक इसमें पायलट गुट के विधायक वेद प्रकाश सोलंकी को जिम्मेदार मान रहे हैं। अमरउजाला की खबर के मुताबिक, जिला प्रमुख चुनाव में हार की रिपोर्ट कांग्रेस हाईकमान ने भी मांग ली थी, जिसे बंद लिफाफे में प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से दिल्ली भेज दिया गया है। इस रिपोर्ट में संभवतः वेद प्रकाश सोलंकी को ही जिम्मेदार ठहराया गया है।

वहीं अब इस मामले में वेद प्रकाश सोलंकी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पार्टी के भीतर ही उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है। उनसे राजनीतिक बदला लेने के लिए फंसाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस तरह की साजिशें कई महीनों से हो रही हैं, महिलाओं को उनके पीछे लगा दिया गया है। कुछ महिलाओं द्वारा उन्हें वीडियो भेजे जा रहे हैं और हनी ट्रैप में फंसाने की कोशिश की जा रही है। उनका कहना है कि उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, लेकिन कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से