Advertisement

सीतारमण के ‘एक्ट ऑफ गॉड’ पर राहुल का निशाना- कहा- नोटबंदी-जीएसटी-लॉकडाउन से बर्बाद हुई अर्थव्यवस्था

कोरोना वायरस महामारी के बीच अर्थव्यवस्था की स्थिति खराब है। लिहाजा जीएसटी कलेक्शन में भज भारी कमी आई...
सीतारमण के ‘एक्ट ऑफ गॉड’ पर राहुल का निशाना- कहा- नोटबंदी-जीएसटी-लॉकडाउन से बर्बाद हुई अर्थव्यवस्था

कोरोना वायरस महामारी के बीच अर्थव्यवस्था की स्थिति खराब है। लिहाजा जीएसटी कलेक्शन में भज भारी कमी आई है। इस बीच वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के द्वारा अर्थव्यवस्था के सामने आई कोविड-19 की चुनौती को एक्ट ऑफ गॉड करार दिया। उनके इस बयान पर अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उन पर निशाना साधा है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘भारतीय अर्थव्यवस्था इन तीन बड़े कारणों की वजह से तबाह हुई है, नोटबंदी-जीएसटी और फेल लॉकडाउन। इसके अलावा जो भी कहा जा रहा है वो झूठ है। राहुल गांधी लगातार बता दें कि अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर हमलावर हैं।

उल्लेखनीय है कि जीएसटी काउंसिल की बैठक में राज्य सरकारों के द्वारा केंद्र के सामने जीएसटी कलेक्शन का मुद्दा उठाया गया था।

इस बीच वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा था कि कोरोना वायरस महामारी ने जीएसटी संग्रह पर काफी बुरा प्रभाव डाला है। उन्होंने ये भी कहा कि देश की अर्थव्यवस्था कोरोना वायरस के रूप में सामने आए असाधारण ‘एक्ट ऑफ गॉड’ का सामना कर रही है, जिसके कारण इस साल अर्थव्यवस्था के विकास की दर सिकुड़ सकती है। निर्मला सीतारमण को इस बयान की वजह स3 ट्रोल भी किया गया था।

विपक्ष के साथ साथ भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी की ओर से भी उन पर तंज कसा गया। स्वामी ने अपने ट्वीट में लिखा कि उन्हें यह पता चला है कि कोरोना वायरस एक्ट ऑफ गॉड है। इस बारे में जल्द ही वह वीडियो जारी करेंगे। इसके बाद स्वामी ने वह वीडियो भी जारी किया जिसमें निर्मला सीतारमण कोविड-19 को एक्ट ऑफ गॉड बता रही हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad