Advertisement

योगी सरकार पर राहुल का व्यंग, ‘लैपटॉप योजना’ पर चली कैंची को बताया 'महान कदम'

योगी सरकार द्वारा उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की नि:शुल्क लैपटॉप योजना पर कैंची चलाने को लेकर राहुल गांधी ने निशाना साधा है।
योगी सरकार पर राहुल का व्यंग, ‘लैपटॉप योजना’ पर चली कैंची को बताया 'महान कदम'

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने राहुल ने टि्वटर पर कहा, “महान कदम मुख्यमंत्री योगी-अगली बार आप सभी अस्पतालों को बंद कर कुछ और अधिक धन बचा सकते हैं।”  साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश के बजट में शिक्षा फंड और लैपटॉप योजना पर आदित्यनाथ के कैंची चलाने पर एक रिपोर्ट भी टैग की।

बता दें कि पहले अखिलेश सरकार ने छात्रों को नि:शुल्क कंप्यूटर देने की योजना चलाई थी। वहीं भाजपा ने भी मार्च में हुए विधानसभा चुनाव से पहले अपने ‘लोक कल्याण संकल्प पत्र’ में उत्कृष्ट छात्रों को नि:शुल्क लैपटॉप देने का वादा किया था।

हाल-फिलहाल राहुल गांधी भाजपा को हर मोर्चे पर घेरते दिख रहे हैं। वे मोदी सरकार की नीतियों की जमकर आलोचना कर रहे हैं। पिछले दिनों राहुल ने नोटबंदी के बाद नोटों के आंकड़ों को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला था। राहुल गांधी ने तंज कसते हुए ट्विटर पर लिखा था कि सरकार नोटों की गिनती करने के लिए गणित के शिक्षकों को तलाश रही है, इच्छुक लोग पीएमओ से संपर्क कर सकते हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad