Advertisement

राहुल का पीएम पर हमला, 'जो सच्चाई के साथ हैं उन्हें दरकिनार कर रहे हैं, मीडिया को धमकाया जा रहा है'

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से पीएम मोदी पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा कि मौजूदा वक्त में जो लोग सच्चाई के साथ हैं, उन्हें दरकिनार किया जा रहा है। दलितों को मारा जा रहा है, अल्पसंख्यकों को सताया जा रहा है और मीडिया को धमकाया जा रहा है।
राहुल का पीएम पर हमला, 'जो सच्चाई के साथ हैं उन्हें दरकिनार कर रहे हैं, मीडिया को धमकाया जा रहा है'

सोमवार को नेशनल हेराल्ड की स्मारिका जारी करते हुए राहुल ने कहा, "मुझे उम्मीद है नेशनल हेराल्ड सच्चाई लिखेगा।" वहीं नेशनल हेराल्ड को दिए इंटरव्यू में राहुल ने कहा कि आज युवा मोदी से उनके वादे को लेकर जवाब पूछ रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने पिछले पांच सालों में भारत को बेरोजगारी का उच्चतम स्तर दिया है। रोजगार के मसले पर घेरते हुए मोदी सरकार को उन्होंने नाकाम करार दिया।

एक-दो लाख नौकरियां काफी नहीं

राहुल ने कहा कि प्रति वर्ष एक या दो लाख नौकरियों से हमारे लोगों की आकांक्षाओं को पूरा नहीं किया जा सकता। राहुल ने कहा कि गांवों के लोग बड़ी संख्या में कस्बों और बड़े शहरों में पलायन कर रहे हैं। वे बेहतर जीवन और बेहतर रोजगार के अवसरों की उम्मीद कर रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं है।

नेशनल हेराल्ड की स्मारिका जारी

गौरतलब है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को कर्नाटक पहुंचें। वे बेंगलुरू में राष्ट्रीय नेशनल हेराल्ड की स्मारिका प्रकाशन जारी किए। बेंगलुरू में अंबेडकर भवन में होने वाले इस कार्यक्रम में उप राष्‍ट्रपति हामिद अंसारी और राज्‍यपाल वजूभाई रुदाभाई वाला भी शामिल हुए। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad