Advertisement

कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार अमेठी पहुंचे राहुल, भाजपा पर किया वार

कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी पहली बार सोमवार को यानी आज अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो...
कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार अमेठी पहुंचे राहुल, भाजपा पर किया वार

कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी पहली बार सोमवार को यानी आज अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर हैँ। राहुल के इस दौरे को लेकर कार्यकर्ताओं में बेहद उत्साह देख्‍ाा जा ‌रहा है। राहुल भी इस दौरान कई कार्यक्रम और रोड शो कर रहे हैं।

अमेठी में जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि जो काम चीन की सरकार दो दिन में करती है। उसे करने में मोदी जी की सरकार को एक साल लग जाता है।

 


ये है उनका पूरा कार्यक्रम

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सुबह लखनऊ एयरपोर्ट पर उतरे। यहां कार्यकर्ताओं ने उनका जाोरदार स्‍वागत ‌किया। इस बीच अचानक ‌लख्‍ानऊ के निगाोहां में  वाहनाों का का‌फिला रुकवा कर एक होटल पर उन्‍हाोंने चाय-नाश्‍ता ‌किया। इसके बाद राहुल को रायबरेली होते हुए सलोन पहुंचे।  सलोन नगर पंचायत द्वारा उनका स्वागत कार्यक्रम रख्‍ाा गया। यहां वे जनसभा को भी संबोधित किए। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने अमेठी के पास सलोन में मकर संक्रांति के अवसर पर पूजन कर आशीर्वाद ग्रहण किया।


वे सलोन से अमेठी कस्बे पहुंचेंगे। यहां जनसम्पर्क करते हुए वो मुशीगंज अतिथिगृह जाएंगे।

राहुल गांधी अपनी अमेठी यात्रा के दूसरे दिन मुसाफिरखाना में जनसम्पर्क करते हुए गौरीगंज पहुंचेंगे। वहां से वो जगदीशपुर में लोगों से मिलेंगे और उन्हें संबोधित करेंगे। मोहनगंज में जनसम्पर्क करते हुए रायबरेली आएंगे। यहां से सड़क मार्ग से लखनऊ पहुंचेंगे। 16 जनवरी की शाम राहुल दिल्ली वापस आ जाएंगे।


 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad