Advertisement

कांग्रेस का पलटवार- राहुल गांधी ने गले लगा कर जताई सहानुभूति, पीएम मोदी कर रहे हैं ड्रामा

संसद में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से गले मिलने को लेकर खूब राजनीति...
कांग्रेस का पलटवार- राहुल गांधी ने गले लगा कर जताई सहानुभूति, पीएम मोदी कर रहे हैं ड्रामा

संसद में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से गले मिलने को लेकर खूब राजनीति गरमाई थी। तरह-तरह की बातें कही जा रही थी। अब प्रधानमंत्री ने भी इस मामले पर अपना बयान देकर फिर से सियासी आरोप-प्रत्यारोप को हवा दे दी है।

कांग्रेस ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पलटवार किया है। कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने कहा कि संसद में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी को गले लगा कर अपने सद्भाव और सहानुभूति को प्रदर्शित किया, लेकिन प्रधानमंत्री इस मुद्दे को लेकर ड्रामा कर रहे हैं।

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाचार एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में संसद में राहुल के गले लगाने पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष अपना इशारा देखकर खुद तय करें कि उनकी हरकत कैसी थी?

कहा कि यह आपको तय करना है कि यह एक बचकानी हरकत थी या नहीं और अगर आप निर्णय लेने में असमर्थ हैं, तो आप उनकी विंक यानी आंख मारने वाली हरकत देखें और आपको जवाब मिल जाएगा।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि मैं एक विनम्र कामदार हूं। मैं इस देश के नामदारों की तुलना में कुछ भी नहीं हूं, जिनके पास खुद की अपनी अनूठी शैली है। वे तय करते हैं कि किससे नफरत करनी है, कब करनी है और किससे प्यार करना है और इसका कैसे दिखावा करना है। इन सब में, मेरे जैसा कामदार क्या कह सकता हैं?

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad