Advertisement

राहुल गांधी ने मोदी को बताया ‘हिटलर’ तो स्मृति ने कहा धन्यवाद

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार को हिटलर बताया तो केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी राहुल पर पलटवार कर दिया।
राहुल गांधी ने मोदी को बताया ‘हिटलर’ तो स्मृति ने कहा धन्यवाद

राहुल गांधी ने मोदी सरकार को कहा, “एक बार हिटलर ने कहा था कि वास्तविकता पर अच्छी पकड़ बनाए रखों ताकि जब चाहों तुम उसमें बदलाव कर सको। देश में आज ऐसा ही हो रहा है। केंद्र सरकार झूठ बोलकर गरीबों पर अत्याचार कर रही है।”

राहुल गांधी के इस ट्वीट का जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शुक्रवार कहा, “इस विषय पर बात करने के लिए राहुल गांधी 42 साल लेट हो गए। हिटलर से कौन प्रेरित है यह बताने की जरूरत नहीं है। किसने आपातकाल लगाया और लोकतंत्र को किसने कुचला यह बात सबको पता है।”

 वहीं राहुल गांधी ने अन्य ट्वीट में कहा, ‘उनका कहना है कि रोहित वेमुला ने आत्महत्या की। मैंने इसे हत्या कहा है। ये हत्या दुर्व्यवहार का सामना करने के कारण हुई। इसीलिए उसे मार दिया गया। उसे मार दिया गया क्योंकि वो दलित था।’

राहुल ने कहा कि मोदी एक ऐसे राजा है जिनकी असलियत सब जानते हैं लेकिन कोई उनके खिलाफ आवाज उठाने की हिम्मत नहीं कर पाता है। आज हकीकत का गला घोटा जा रहा है।’ गौरतलब है कि कर्नाटक सरकार की ओर से आयोजित तीन दिवसीय अंबेडकर अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन के उद्घाटन अवसर पर राहुल ने कहा, ‘मोदी सरकार का मकसद भारतीय संविधान को तहस-नहस करना है, जो हमें अंबेडकर की ओर से दिया गया था।

इधर इस पर जवाब दते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने उन्हें अपने अपनी पार्टी का इतिहास देखने की बात कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का भविष्य धूमिल है अपने देश का नहीं। राहुल गांधी को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि आपने जो कुछ भी किया है उसके लिए आपको भाजपा की ओर से धन्यवाद।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad